Home /News /jharkhand /

रामगढ़ पुलिस का खुलासा, बदले की आग में जल रहे पड़ोसियों ने की निजी कंपनी के मैनेजर की हत्या

रामगढ़ पुलिस का खुलासा, बदले की आग में जल रहे पड़ोसियों ने की निजी कंपनी के मैनेजर की हत्या

रामगढ़ पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

रामगढ़ पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Ramgarh News: एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड को आरोपियों ने प्रतिशोध के कारण अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि किसी एक मामले में कमलेश नारायण शर्मा की पहल के बाद पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा था. इसी का बदला लेने के लिए इन्होंने कमलेश नारायण शर्मा की हत्या कर डाली.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- जावेद खान

    रामगढ़. पुलिस ने भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सेंट्रल सौंदा में निजी बैंकिंग कंपनी के शाखा प्रबंधक कमलेश नारायण शर्मा की हत्या का खुलासा किया. इस मामले में पुलिस ने कमलेश शर्मा के चार पड़ोसियों को गिरफ्तार किया. साथ ही हत्या में प्रयोग किए गए ढाई फीट का सब्बल और सरिया भी बरामद कर लिया.

    घटना के बाबत रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मैनेजर कमलेश शर्मा एवं उनकी पत्नी चंचला शर्मा पर 15 -16 अक्टूबर की देर रात्रि को अपराधियों द्वारा उनके घर में घुसकर हमला किया गया था. इस हमले में मैनेजर की हत्या कर दी गई. जबकि उनकी पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था. इस संदर्भ में पतरातू (भुरकुंडा) थाना कांड संख्या 184/2021 दिनांक 16 अक्टूबर को धारा 307/302/34 भा.द.वि अंकित किया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ पतरातू के नेतृत्व में एक विशेष अनुसंधान टीम गठन किया गया. टीम ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए कांड में शामिल सभी चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

    हत्याकांड को अंजाम देने वाले सभी अभियुक्त सेंट्रल सौंदा के रहने वाले हैं और कमलेश शर्मा के घर के पास ही रहते हैं. अभियुक्तों में विजय कुमार चौधरी, राजा चौधरी, राम अचल और राहुल कुमार चौधरी शामिल हैं. एसपी ने बताया कि इन सभी अभियुक्तों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है और पहले भी जेल जा चुके हैं.

    पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे का सब्बल और रॉड बरामद कर लिया. एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड को आरोपियों ने प्रतिशोध के कारण अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि किसी एक मामले में कमलेश नारायण शर्मा की पहल के बाद पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा था. इसी का बदला लेने के लिए इन्होंने कमलेश नारायण शर्मा की हत्या कर डाली. आरोपियों ने जेल से आने के बाद कॉलेज नारायण शर्मा को देख लेने की धमकी भी दी थी. इसी रंजिश के कारण कमलेश नारायण शर्मा की हत्या इन अपराधियों ने कर डाली. कमलेश शर्मा की हत्या कमरे की खिड़की के रॉड को तोड़ अंदर घुस कर अपराधियों ने कर दी थी.

    Tags: Jharkhand news, Ramgarh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर