जयंत सिन्हा ने अब रामगढ़ में पेश किया अपने चार साल में किए गए विकास कार्य का रिपोर्ट कार्ड

हजारीबाग लोकसभा सांसद व केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने सोमवार की देर शाम चार वर्ष के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश किया. उन्होंने साथ ही राज्य सरकार द्वारा विकास के कार्यों को भी गिनाया.

News18 Jharkhand
Updated: November 6, 2018, 5:56 PM IST
जयंत सिन्हा ने अब रामगढ़ में पेश किया अपने चार साल में किए गए विकास कार्य का रिपोर्ट कार्ड
चार वर्ष के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश करते केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा
News18 Jharkhand
Updated: November 6, 2018, 5:56 PM IST
हजारीबाग लोकसभा सांसद व केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने सोमवार की देर शाम चार वर्ष के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड रामगढ़ में पेश किया. उन्होंने साथ ही राज्य सरकार द्वारा विकास के कार्यों को भी गिनाया. हजारीबाग लोकसभा अंतर्गत क्या-क्या कार्य किया गया और क्या क्या वर्तमान में चल रहा है, इसकी जानकारी उन्होंने दी. इसके साथ ही राज्य व केंद्र में चल रहे सभी योजनाओं के संबंध में रिपोर्ट कार्ड पेश किया गया.

केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा द्वारा हजारीबाग में एक सप्ताह पूर्व सभी विकास योजनाओं का रिपोर्ट कार्ड पेश किया जा चुका है. रामगढ़ में कल स्थानीय सांसद जयंत सिन्हा द्वारा ऐसा ही रिपोर्टकार्ड पेश किया गया था. प्रेसवार्ता में जयंत सिन्हा ने चार साल के विकास कार्य का रिपोर्ट पेश करते हुए इसे आजादी के बाद का बेसिमाल कार्य बताए. उन्होंने बताया कि हजारीबाग में 11 नवंबर को होने वाले एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में कुमार विश्वास शामिल होंगे और विनोव भावे विश्वविद्यालय में ट्राइबल संस्कृतिक शोघ संस्थान की नींव दिसंबर में रखी जायेगी.



( जंयत की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें - दीपावली तोहफा: धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन पर दिसंबर से दौड़ेंगी ट्रेनें

यह भी पढ़ें - रघुवर सरकार की कैबिनेट ने लगाई 16 प्रस्तावों पर मोहर, आंगनबाड़ी सेविका को अब मिलेंगे 5900
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार