लोकसभा चुनाव 2019: गीत-संगीत के तरानों से गुलजार हुए चुनावी मंच
Ramgarh News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2019: गीत-संगीत के तरानों से गुलजार हुए चुनावी मंच
लोकसभा चुनाव 2019: गीत-संगीत के तरानों से गुलजार हुए चुनावी मंच

रामगढ़ में चुनाव प्रचार में जान लाने के लिए संगीत और गीत का भी सहारा लिया जाने लगा है. पिछले तीन-चार दिनों से जयंत सिन्हा और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा गीत संगीत द्वारा मतदाताओं का मनोबल बढ़ाने का काम किया जा रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
झारखंड में केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा चुनाव प्रचार में अब संगीत का सहारा लेने लगे हैं, गीत संगीत के माध्यम से मतदाताओं को रिझाने का प्रयास करने लगे हैं. हजारीबाग लोक सभा से टिकट कंफर्म होने के बाद से जयंत सिन्हा द्वारा हजारीबाग, रामगढ़ के तमाम क्षेत्रों में भ्रमण किया जा रहा है और चुनाव प्रचार जोरों से किया जा रहा है, इसी के चलते चुनाव प्रचार में जान लाने के लिए गीत और संगीत का भी सहारा लिया जाने लगा है. पिछले तीन-चार दिनों से जयंत सिन्हा और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा गीत-संगीत द्वारा मतदाताओं का मनोबल बढ़ाने का काम किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः एक बार सरकार बनाने के लिए और कमल फूल पर बटन दबाने के लिए गायकों द्वारा मतदाताओं को आकर्षित करने का प्रयास किया जा रहा है. बीजेपी के प्रदेश स्तरीय नेता प्रोफेसर संजय कुमार द्वारा मंच स्टेज पर ही संगीत का आयोजन किया जाता है और कार्यक्रम में मौजूद लोगों में देश के प्रति और प्रधानमंत्री के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया है. इस संबंध में प्रोफेसर संजय सिंह ने कहा कि देश के कई कवि व साहित्यकार पीएम मोदी के बारे में रचना कर नरेंद्र मोदी का प्रचार रहे हैं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा सुबह से शाम तक मतदाताओं को जागरूक करने का काम शुरू कर दिया गया है. रामगढ़ के कई बीजेपी कार्यकर्ता गीत और संगीत द्वारा अपने मतदाताओं को आकर्षित करने में जुटे हुए हैं.  इस कार्य में जयंत सिंहा भी भाग ले रहे हैं.  इस संबंध भाजपा के वरीय नेता रंजीत पांडे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने जो काम किए हैं और राज्य सरकार के काम किए गए है, उससे जनता काफी खुश है.



( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )



यह भी पढ़ें- झारखंड में एनडीए एकजुट, साझा चुनाव प्रचार करने का लिया फैसला

यह भी पढ़ें- झारखंड में 75 फीसदी मतदान का चुनाव आयोग ने रखा लक्ष्य

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

 
First published: April 13, 2019, 9:24 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading