रामगढ़ में पिस्टल की नोंक पर दवा दुकान में लूटपाट, सीसीटीवी में कैद
Ramgarh News in Hindi

रामगढ़ में पिस्टल की नोंक पर दवा दुकान में लूटपाट, सीसीटीवी में कैद
रामगढ़ में पिस्टल की नोंक पर दवा दुकान में लूटपाट, सीसीटीवी में कैद

रामगढ़ मेन रोड मार्केट में बेख़ौफ़ दो अपराधियों ने रिवाल्वर के बल पर दवा दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
झारखंड के जिले रामगढ़ के मेन रोड मार्केट में बेख़ौफ़ दो अपराधियों ने रिवाल्वर के बल पर दवा दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. बता दें कि दवा व्यवसायी से लाखों रुपये लूटने वाले दो अपराधियों की करतूत सीसीटीवी में  कैद हो गई है. वहीं नाराज व्यावसायियों  ने पुलिस से आरोपियों की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही पुलिस को गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दे डाली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना रविवार रात दस बजे की है. जहां दो लुटेरों ने एक दुकानदार को रिवाल्वर के बल पर लूट लिया. घटना के दौरान दोनों अपराधियों की करतूत सीसीटीवी में भी कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं दुकानदार सबसे घनी आबादी वाला क्षेत्र सुभाष चौक में रिवाल्वर के बल पर धमका कर लूट लेना पुलिस की विफलता मान रहे हैं.

कुछ व्यावसायियों ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग की है, यदि गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन की चेतावनी भी दे दी है. रामगढ़ एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर ने कहा कि सीसीटीवी में दो अपराधियों की करतूत कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस दोनों की तफ्तीश में जुट गई है.



( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )



यह भी पढ़ें- रामगढ़: अपराधियों की एसबीआई के ATM से कैश उड़ाने की कोशिश हुई नाकाम

यह भी पढ़ें-  रामगढ़ में बैंक ऑफ बड़ौदा की भुरकुंडा शाखा से दो लाख की चोरी

यह भी पढ़ें- कुख्यात अपराधी निकला सड़क हादसे का मृतक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: January 28, 2019, 11:13 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading