Home /News /jharkhand /

shooters killed staff of coal india brutally at ramgarh bramk

Jharkhand: देवी जागरण से घर लौट रहे शख्स की हत्या, शूटर्स ने शरीर में दागी छह गोलियां

झारखंड के रामगढ़ में एक कोयला कर्मचारी की हत्या कर दी गई (मृतक की फाइल फोटो)

झारखंड के रामगढ़ में एक कोयला कर्मचारी की हत्या कर दी गई (मृतक की फाइल फोटो)

Ramgarh News: रामगढ़ के कोयला कर्मी अमित बख्शी की भुरकुंडा के सौंदा में गोली मारकर हत्या कर दी गई. अमित देर रात को घर लौट रहे थे इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई. अमित ने इलाज के दौरान रांची के मेदांता अस्पताल में दम तोड़ दिया.

हाइलाइट्स

झारखंड के रामगढ़ में हत्या की ये घटना सोमवार रात की है
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी जांच के लिए पहुंची
शूटर्स ने मृतक को छह गोलियां मारी थी

रिपोर्ट- जावेद खान

रामगढ. झारखंड के रामगढ़ जिले में सीएमपीडीआई के कर्मचारी अमित बख्शी की अपराधियों ने देर रात को ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से घायल अमित को गंभीर अवस्था में तत्काल रांची के मेदांता अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सीसीएल सौदा की है. बताया जा रहा है कि अमित बख्शी सेंट्रल सौदा में एक मंदिर में आयोजित जागरण में शामिल होकर मोटरसाइकिल से अपने सीसीएल स्थित आवास लौट रहे था कि पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी.

घटना के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. बताया जा रहा है कि अमित बख्शी रांची के सीएमपीडीआई में कार्यरत था और सीसीएल सौंदा में ही उसका आवास था. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. लोग इसे गैंगवार से भी जोड़कर देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि अमित बख्शी का संबंध पतरातू के पांडेय गिरोह के लोगों से भी था. फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है.

पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे बरामद किए हैं. घटना के बाद एसडीपीओ पतरातू समेत भुरकुंडा थाना प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच में जुटे हुए हैं. पुलिस के मुताबिक अमित बख्शी को सिर समेत पूरे शरीर में पांच से छह गोलियां मारी गई हैं.

Tags: Jharkhand news, Murder

अगली ख़बर