Home /News /jharkhand /

Jharkhand News: गैंगवार में पांडेय गिरोह के समर्थक की हत्या, शूटर्स ने घर से पास मारी गोली

Jharkhand News: गैंगवार में पांडेय गिरोह के समर्थक की हत्या, शूटर्स ने घर से पास मारी गोली

पतरातू में हुई हत्या की इस घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पतरातू में हुई हत्या की इस घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Patratu News: झारखंड के पतरातू में गैंगवार को लेकर हुई हत्या की इस घटना के बाद तीन थानों की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. हत्या के बाद से पूरे इलाके में तनाव है और लोगों को फिर से किसी अनहोनी की शंका सताने लगी है.

रिपोर्ट- जावेद खान

रामगढ. पतरातू थाना क्षेत्र के पतरातू ब्लॉक कार्यालय के पीछे अपराधियों ने पांडेय गिरोह के पूर्व समर्थक (सदस्य) अशोक पांडे की गोली मारकर हत्या कर दी. अशोक अपनी कार से घर के बिल्कुल पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात कर बैठे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चला कर उनकी हत्या कर दी. सरेशाम हुई इस हत्या की घटना के बाद पूरे पतरातू क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. तत्काल किसी आशंका को देखते हुए 3 थानों की पुलिस को पतरातू में तैनात कर दिया गया है. रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार खुद घटनास्थल पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. अशोक पांडे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया गया है. हत्या की इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.

बताया गया कि अपराधियों ने अशोक पांडेय के घर के बिल्कुल पास में गोली से मारकर उनकी हत्या कर दी गई और शूटर्स आराम से भाग निकले. इस हत्या को गैंगवार से जोड़ कर देखा जा रहा है. अशोक पांडेय पर विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल एसपी मामले की तहकीकात कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक 10 वर्ष पूर्व भी अपराधियों ने अशोक को गोली मारी थी. उस समय अशोक बच गया था. घटना के बाद आशंका जताई जा रही है कि पतरातू क्षेत्र में फिर से गैंगवार शुरू हो सकता है.

हाल के दिनों में पतरातू अपराधियों की शरण स्थली के रूप में विख्यात है. इस क्षेत्र में पांडेय और श्रीवास्तव गिरोह हमेशा से टकराते रहे हैं. गैंगवार के आपसी वर्चस्व में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. रामगढ एसपी प्रभात कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है. अशोक पांडेय पूर्व में गिरोह का सदस्य रहा है और उस पर कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल वो बेल पर बाहर था.

Tags: Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर