लाइव टीवी

रामगढ़: बेटे ने धारदार हथियार से कर दी बुजुर्ग मां की हत्या, पुलिस ने दबोचा
Ramgarh News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: December 17, 2019, 1:39 PM IST
रामगढ़: बेटे ने धारदार हथियार से कर दी बुजुर्ग मां की हत्या, पुलिस ने दबोचा
रामगढ़ में बेटे ने मां की हत्या कर दी.

पड़ोसी ने कहा कि 37 वर्षीय उमेश करमाली अक्सर अपनी मां 62 वर्षीय फुतुन देवी के साथ मारपीट करता था. मां बेटे से अलग रह रही थी. सोमवार रात आरोपी ने मां की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
रामगढ़. चितरपुर प्रखंड के लारी पंचायत स्थित करमाली टोला में सोमवार रात एक शख्स ने अपनी ही मां की हत्या (Murder) कर दी. आरोपी ने मां के कान पर धारदार हथियार से वार किया. इससे मां के कान का पर्दा फट गया. और ज्यादा खून निकलने से उसकी मौत हो गई. पुलिस (Police) ने आरोपी (Accused) बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मां, बेटे से अलग होकर रह रही थी. पड़ोसियों के मुताबिक आरोपी अक्सर अपनी मां को पीटता था.

घटना की सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह रजरप्पा थाने की पुलिस गांव पहुंची और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. गांववाले आरोपी को पकड़कर रखे हुए थे. पुलिस के पहुंचने पर गांववालों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसआई रामप्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी ने अपनी मां की धारदार हथियार से हत्या कर दी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. पड़ोसी ने कहा कि 37 वर्षीय उमेश करमाली अक्सर अपनी मां 62 वर्षीय फुतुन देवी के साथ मारपीट करता था. मां बेटे से अलग रह रही थी. सोमवार रात आरोपी ने मां की हत्या की कर दी.

(रिपोर्ट- जयंत कुमार)

ये भी पढ़ें- नकली पुलिस बनकर अपराधियों ने लूटी प्याज, असली पुलिस ने बरामद किया वाहन

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2019, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर