Home /News /jharkhand /

रामगढ: सड़क किनारे पेड़ को टक्कर मारने के बाद कार में लगी आग, हादसे में 3 लोग झुलसे

रामगढ: सड़क किनारे पेड़ को टक्कर मारने के बाद कार में लगी आग, हादसे में 3 लोग झुलसे

सड़क किनारे पेड़ को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार में आग लग गई जिससे कुछ ही देर में वो पूरी तरह जल कर खाक हो गई

सड़क किनारे पेड़ को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार में आग लग गई जिससे कुछ ही देर में वो पूरी तरह जल कर खाक हो गई

Jharkhand News: मारुति ब्रेजा कार पतरातू से भुरकुंडा की ओर आ रही थी. उसकी रफ्तार काफी तेज थी जिससे वो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतना जोरदार था कि पेड़ उखड़ गया और इसके बाद कार में आग लग गई और वो धू-धू कर जलने लगी

अधिक पढ़ें ...

    (जावेद खान)

    रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ (Ramgarh) जिले में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े पेड़ को टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इससे कार में भीषण आग लग गई. घटना फोरलेन पर भुरकुंडा के पास मतकमा चौक के पास की है. इस हादसे (Accident) में कार सवार चार लोगों में से तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. यह सभी लोग रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरका के कौवाबेड़ा के बताया जा रहे हैं. घायलों को पहले सदर अस्पताल रामगढ़ भेजा गया जहां इनकी गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

    मिली जानकारी के मुताबिक मारुति ब्रेजा कार पतरातू से भुरकुंडा की ओर आ रही थी. उसकी रफ्तार काफी तेज थी जिससे वो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतना जोरदार था कि पेड़ उखड़ गया और इसके बाद कार में आग लग गई और वो धू-धू कर जलने लगी. दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय भदानीनगर पुलिस ने तत्काल दमकल को बुलवाया. लेकिन तब तक कार जल कर खाक हो चुकी थी. कार में आग लगने के बाद सड़क पर काफी भीड़ लग गया. बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से सदर अस्पताल रामगढ़ और निजी अस्पतालों में भेजा. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए रिम्स रांची रेफर कर दिया है.

    बताया जा रहा है कि कार में रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरका कौवा बेडा के प्रवीण कुमार, रमन कुमार, राजकुमार और अमन कुमार सवार थे. यह सभी पतरातू की ओर से भुरकुंडा आ रहे थे.

    Tags: Car accident, Jharkhand news, Ramgarh news, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर