कुख्यात अपराधी निकला सड़क हादसे का मृतक
Ramgarh News in Hindi

कुख्यात अपराधी निकला सड़क हादसे का मृतक
मृतक से बरामद पिस्टल व मोबाइल

बुधवार की देर रात सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गया था. इनके पास से पिस्टल बरामद हुई थी. इस मामले का रामगढ़ पुलिस द्वारा पटाक्षेप कर लिया गया. रामगढ़ पुलिस के मुताबिक जिसकी कल मौत हो गई, उसकी वांछित कुख्यात अपराधी सद्दाम के रूप में पहचान हुई है.

  • Share this:
बुधवार की देर रात सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गया था. इनके पास से पिस्टल बरामद हुई थी. इस मामले का रामगढ़ पुलिस द्वारा पटाक्षेप कर लिया गया. रामगढ़ पुलिस के मुताबिक जिसकी कल मौत हो गई, उसकी वांछित कुख्यात अपराधी सद्दाम के रूप में पहचान हुई है. सद्दाम की मोटरसाइकिल से 9mm पिस्टल और कई जिंदा कारतूस के अलावा आधा दर्जन से ज्यादा सिम कार्ड बरामद किए गए थे. सद्दाम की मौत से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.

पुलिस के मुताबिक रामगढ़ जिले के कई लूटकांड में शामिल मुख्य आरोपी सद्दाम की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. रामगढ़ जिले के विभिन्न थानों रामगढ़, रजरप्पा गोला, कुज्जु में एक दर्जन से ज्यादा हुई आपराधिक वारदातों में सद्दाम मुख्य आरोपी था. उसपर हाल ही में आभूषण व्यवसाई से जेवरात की लूट का आरोप था. घटना के  संबंध में बताया जाता है बुधवार की रात सद्दाम अपने सहयोगी के साथ रामगढ़ से बरकाकाना की ओर जा रहा था. इसी दौरान मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही सद्दाम  की मौत हो गई जबकि उसका एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

( जयंत की रिपोर्ट )
यह भी पढ़े - पिस्टल की पहेली में उलझी रामगढ़ पुलिस, मृतक के बैग से मिला
यह भी पढ़े - सड़क दुर्घटना में एक मौत, पांच घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading