रात के अंधेरे में अंडों से भरे ट्रक की चोरी, पुलिस ने 6 घंटे में किया बरामद

अंडा व्यवसाई ने उस ट्रक को रामगढ़- हजारीबाग रोड के नईसराय में सड़क के किनारे खड़ा करवाया था. लेकिन चोरों ने रात के अंधेरे में अंडा समेत ट्रक को गायब कर दिया.

News18 Jharkhand
Updated: August 8, 2019, 8:39 AM IST
रात के अंधेरे में अंडों से भरे ट्रक की चोरी, पुलिस ने 6 घंटे में किया बरामद
रामगढ़ में अंडों से भरे ट्रक की चोरी (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: August 8, 2019, 8:39 AM IST
रामगढ़ में चोरों ने अंडों से भरे ट्रक की चोरी कर ली. हालांकि पुलिस ने 6 घंटे के अंदर ही अंडा समेत ट्रक को बरामद कर लिया. पुलिस के मुताबिक ट्रक पर 10 लाख रुपए के अंडों के 14 सौ कार्टन लोड थे. पुलिस ने इस सिलसिले में दो चोरों को भी गिरफ्तार किया.

रात के अंधेरे में ट्रक की चोरी 

डीएसपी प्रकाश सोए ने बताया कि मंगलवार को छत्तीसगढ़ से अंडे से भरा एक ट्रक रामगढ़ पहुंचा था. अंडा व्यवसाई ने उस ट्रक को रामगढ़- हजारीबाग रोड के नईसराय में सड़क के किनारे खड़ा करवाया था. लेकिन चोरों ने रात के अंधेरे में अंडा समेत ट्रक को गायब कर दिया.

दूसरे दिन सुबह अंडा व्यवसाई ने इसकी सूचना रामगढ़ थाना और एसपी प्रभात कुमार को दी. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने इंस्पेक्टर विपिन कुमार के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी टीम गठित कर ट्रक की जल्द बरामदगी का निर्देश दिया.

वाहन चेकिंग के दौरान बरामद हुआ ट्रक

पुलिस की टीम रामगढ़ और आसपास के इलाकों में छापा मार रही थी, इसी दौरान एसपी को गुप्त सूचना मिली कि एक ट्रक को काफी तेजी से रांची रोड की तरफ भगाया जा रहा है. जिसके बाद उस इलाके में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. पुलिस को देख चोर ट्रक को खड़ा कर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने दो चोरों को खदेड़ कर पकड़ लिया.

दो में से एक आरोपी कैलाश सिंह के पिता रामगढ़ में ही लघु सिंचाई विभाग में कार्यरत हैं. उसने पूछताछ में बताया कि तीन युवकों ने मिलकर ट्रक की चोरी की थी. पुलिस ने एक अन्य आरोपी दिनेश दांगी को भी गिरफ्तार कर लिया. तीसरे आरोपी की तलाश जारी है.
Loading...

रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- डीएम साहब के नाम पर बनाया फर्जी FB अकाउंट और परिचितों से ठग लिये 20 हजार रुपये

पंजाब सीएम की पत्नी से 23 लाख की ठगी, जामताड़ा में पकड़ाया आरोपी

 
First published: August 8, 2019, 8:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...