रामगढ़ रेलवे स्टेशन उड़ाने की मिली धमकी, डीआरएम से मांगी 20 लाख की रकम
Ramgarh News in Hindi

रामगढ़ रेलवे स्टेशन उड़ाने की मिली धमकी, डीआरएम से मांगी 20 लाख की रकम
रेलवे प्रशासन को मिला धमकी भरा पत्र

झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बार फिर धमकी मिली है. नक्सली संगठन की एक चिट्ठी ने रामगढ़ रेलवे विभाग में हड़कंप मचा दिया है.माओवादी नक्सली संगठन ने बीस लाख रुपयों की डिमांड प्रबंधक रामगढ़ रेलवे स्टेशन से चिट्ठी के माध्यम से की गई है. चिट्ठी में दस दिनों के अंदर बीस लाख देने की बात कही गई है. चिट्ठी मिलने के बाद से आरपीएफ और रामगढ़ पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है.

  • Share this:
झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बार फिर धमकी मिली है. नक्सली संगठन की एक चिट्ठी ने रामगढ़ रेलवे विभाग में हड़कंप मचा दिया है. इससे पहले भी पिछले महीने रजरप्पा मंदिर के पंडा से 20 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. इस बार माओवादियों ने रामगढ़ रेलवे स्टेशन प्रबंधक के नाम एक धमकी भरा पत्र भेजकर बीस लाख रुपये की मांग की है और दस दिन का समय भी दे दिया है. समय से पहले मांग पूरी नहीं होने पर रामगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भी दे दी है.

माओवादी नक्सली संगठन ने बीस लाख रुपयों की डिमांड प्रबंधक रामगढ़ रेलवे स्टेशन से चिट्ठी के माध्यम से की गई है. चिट्ठी में दस दिनों के अंदर बीस लाख देने की बात कही गई है. चिट्ठी मिलने के बाद से आरपीएफ और रामगढ़ पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है.इस संबंध में रामगढ़ रेलवे स्टेशन मास्टर आशीष कुमार झा ने भी नक्सली धमकी के पत्र मिलने की बात स्वीकार की है.उन्होंने कहा कि इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी कुछ साल पहले एक चिट्ठी मिली थी और उसमें गिरफ्तारी भी हुई थी.लेकिन इस बार चिट्ठी को अधिकारी फर्जी बता रहे हैं.फिलहाल मामले को रेलवे ने गंभीरता से लिया है और संबधित सूचना पुलिस प्रशासन को दे दी है.पत्र में धमकी देने वाला गिरीडीह से बताया जा रहा है.उसका कहना है कि पुलिस प्रशासन से उसके अच्छे ताल्लुक हैं.फिलहाल पुलिस और रेलवे प्रशासन दोनों ही अलर्ट मोड पर हैं

( रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट )



यह भी देखें-  VIDEO: नक्सली गतिविधियों पर झारखंड पुलिस अधिकारियों की बैठक



यह भी पढ़ें-  नक्सली दस्ते को जवानों ने घेरा, तीन दिन से दोनों ओर से गोलीबारी जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading