Home /News /jharkhand /

रामगढ़: दुर्गा पूजा से लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

रामगढ़: दुर्गा पूजा से लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

पुलिस ने बताया कि हादसे के समय तीनों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. तेज रफ्तार एक बाइक पर तीन लोग सवार थे. डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक रोड़ पर लगे खंभे से जा टकराई, जिससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.

    झारखंड के रामगढ़ में तेज रफ्तार के कहर ने एक बार फिर तीन लोगों की जान ले ली. घटना रामगढ़ आर्मी गेट के पास की है जहां रामगढ़ के दुर्गा पूजा पंडाल से घर लौट रहे तीन बाइक सवार डिवाइडर से टकरा गए. रफ्तार तेज होने के कारण बाइक पहले डिवाइडर से टकराई फिर सड़क पर लगे खंभे से भिड़ गई. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

    घटना की जानकारी देते हुए रामगढ़ यातायात पुलिस के निरीक्षक प्रमोद रंजन ने बताया कि घटना देर रात लगभग 12 बजे की है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोगों को काफी दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी थी. घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और घायलों को बचाने की कोशिश की, लेकिन किसी की भी जान नहीं बचाई जा सकी. घटना के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिससे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में कर लिया.

    पुलिस ने बताया कि हादसे के समय तीनों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. एक बाइक पर तीन लोग सवार थे और गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक रोड़ पर लगे खंभे से जा टकराई, जिससे तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई.

    (रामगढ़ से जयंत की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें-  रांची के धुर्वा में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
    यह भी पढ़ें-  जामताड़ा में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत 11 घायल

    Tags: Jharkhand news, Police, Ramgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर