होम /न्यूज /झारखंड /

झारखंड में इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की मौत, तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा

झारखंड में इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की मौत, तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा

झारखंड के रामगढ़ में इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की दर्दनाक मौत

झारखंड के रामगढ़ में इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की दर्दनाक मौत

Engineering Students Death In Jharkhand: हादसे का शिकार हुए तीन छात्र झारखंड के रामगढ़ स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे. रविवार का दिन होने के कारण सभी मुरु बंदा तालाब में नहाने गए थे इसी दौरान ये हादसा हुआ और डूबकर सभी की मौत हो गई. इस घटना के बाद कॉलेज में मातम पसर गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- जावेद खान

रामगढ. रविवार को झारखंड में एक दर्दनाक हादसा हुआ. रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के 3 छात्रों की मौत मुरुबंदा तालाब में नहाने के दौरान हो गई. घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र की है. छात्रों के डूबने की खबर के बाद तालाब के पास हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. रजरप्पा पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया है.

गिरिडीह, धनबाद और बोकारो के थे तीनों मृतक

रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज मुरूबांडा में अध्ययनरत थर्ड ईयर के तीनों छात्र धनबाद, गिरिडीह और बोकारो के रहने वाले थे. इनमें अभिषेक कुमार (21) कंप्यूटर साइंस (पिता अमर प्रसाद, बिरनी ,गिरिडीह), अंकित कुमार सिंह (22), कंप्यूटर साइंस (पिता मुन्ना कुमार सिंह, चास रोड बोकारो), रोहन मालाकार (22) इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग पिता सुरेश मालाकार,कतरास रोड,मटकुरिया धनबाद निवासी थे.

सुबह नहाने निकाले थे

तीनों छात्र गुरु बंदा के एक लॉज में रहकर रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई करते थे. रविवार को छुट्टी के दिन होने के कारण यह तीनों सुबह में नहाने के लिए मोरवन का तालाब की ओर गहरे पानी में डूब गए. वहां पर एक शख्स मौजूद था जिसने हल्ला मचाया. इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुटी. रजरप्पा पुलिस ने वहां पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों शव को बाहर निकलवाया. इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने सदर अस्पताल में बताया कि जब तीनों छात्रों को सदर अस्पताल लाया गया तो यहां कोई भी डॉक्टर मौजूद नहीं था. रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि तीनों छात्र नहाने के क्रम में डूबे हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Tags: Jharkhand news

अगली ख़बर