Home /News /jharkhand /

चुटूपालु घाटी हादसे को लेकर पिछले 12 घंटे से NH-33 पर आवागमन ठप

चुटूपालु घाटी हादसे को लेकर पिछले 12 घंटे से NH-33 पर आवागमन ठप

टेंकर में लगी आग को बुझाने की कोशिश

टेंकर में लगी आग को बुझाने की कोशिश

जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर सड़क के दोनों ओर बेरिकेडिंग कर यातायात को रोक दिया है

    रामगढ़ के चुटूपालु घाटी में हुए हादसे को लेकर एनएच-33 पर आवागमन ठप है. पिछले 12 घंटे से इस रूट पर परिचालन बाधित है. एनडीआरएफ की टीम की माने तो परिचालन सामान्य होने में और पांच घंटे लगेंगे. इस बीच जल रहे टेंकर को बुझाने की कोशिश जारी है.

    सोमवार रात हुए हादसे के बाद मंगलवार सुबह एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची. जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर सड़क के दोनों ओर बेरिकेडिंग कर यातायात को रोक दिया है. जिला प्रशासन के द्वारा रूट को डायवर्ट करते हुए दो रूटों से गाड़ियों को आने-जाने दिया जा रहा है. एक रूट पतरातू से रांची मांर्ग और दूसरा सिकिदरी से होकर रांची.

    एलपीजी भरे टैंकर में अभी भी आग लगी हुई, जिसे बुझाने की कोशिश जारी है. दरअसल सोमवार रात चुटूपालु घाटी में ट्रक और बस में टक्कर हो गई. इससे बस में आग लग गई और यह धू-धू कर जलने लगी. इसके बाद दो अन्य वाहनों ने भी पीछे से इन गाड़ियों को ठोकर मार दिया. इससे आग पास में पहले से पलटे हुए गैस टेंकर में पकड़ ली. टेंकर धू-धू कर जलने लगा. इससे आग की चपेट में कई अन्य वाहन भी आ गये.

    इस आग में छोटी-बड़ी आधा दर्जन गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं. कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें रांची और रामगढ़ के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर सरोज कुमार ने कहा कि स्थिति अभी कंट्रोल में है, मगर टेंकर में आग लगी हुई है, इसलिए खतरा है.

     

    (जयंत की रिपोर्ट)

     

    Tags: Ramgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर