पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का प्रयास, दो गिरफ्तार

पांच वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. बरकाकाना ओपी थाना क्षेत्र के महतो टोला घुटूवा की यह घटना है. यहां शनिवार की सुबह रूई धुनाई करने वाले एक व्यक्ति द्वारा एक बच्ची से दुष्कर्म करने का असफल प्रयास किया गया.

News18 Jharkhand
Updated: November 10, 2018, 8:21 PM IST
पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का प्रयास, दो गिरफ्तार
पांच वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के आरोपी पुलिस हिरासत में
News18 Jharkhand
Updated: November 10, 2018, 8:21 PM IST
पांच वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. बरकाकाना ओपी थाना क्षेत्र के महतो टोला घुटूवा की यह घटना है. यहां शनिवार की सुबह रूई धुनाई करने वाले एक व्यक्ति द्वारा एक बच्ची से दुष्कर्म करने का असफल प्रयास किया गया. बच्ची के रोने चिल्लाने की आवाज पर उसकी मां दौड़ी तो जो नजारा देखा उसके होश उड़ गए. महिला के शोर मचाने पर लोगों ने इन वहशियों की धुनाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. उसके बाद भी जैसे-जैसे यह खबर फैलती गई, लोगों का आक्रोश बढ़ता गया और लोग थाने पर इकट्ठा हो नारेबाजी करते हुए आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे.

रामगढ़ के घुटूवा बस्ती के महतो टोला के एक घर में सुबह रूई धुनने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया. इस संबंध में थाना प्रभारी अशोक कुमार ने कहा कि बच्ची के साथ गलत हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार हुआ है और पॉक्सो एक्ट व सुसंगत धारा के साथ कार्रवाई की जाएगी. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि दो लोगों पकड़ पुलिस को उन्होंने सौंपा था. लेकिन उनमें एक ही दोषी पाया गया.फिलहाल दोनों को पुलिस गिरफ्तार कर पूछ ताछ कर रही है

( जयंत की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें - CM रघुवर दास और रतन टाटा ने किया कैंसर अस्पताल का शिलान्यास, अत्याधुनिक सुविधाओं से होगा लैस

यह भी पढ़ें - इसरायल से प्रशिक्षण लेकर लौटे किसान, कहा आधुनिक तकनीक से कृषि क्षेत्र में होगा विकास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर