Home /News /jharkhand /

रामगढ़ में बैंक ऑफ बड़ौदा की भुरकुंडा शाखा से दो लाख की चोरी

रामगढ़ में बैंक ऑफ बड़ौदा की भुरकुंडा शाखा से दो लाख की चोरी

बैंक के सीसीटीवी में चोर

बैंक के सीसीटीवी में चोर

रामगढ़ जनपद में बैंक ऑफ बड़ौदा की एक शाखा से दो लाख से अधिक रुपये के सिक्के चोरी हो गए. हालांकि सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध लोगों के चेहरा कैद कर लिया गया है और भुरकुंडा पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. इस संबंध में बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंधक ने कहा है कि दो लाख रुपये के सिक्के की चोरी हुई है.

अधिक पढ़ें ...
    रामगढ़ जनपद में बैंक ऑफ बड़ौदा की एक शाखा से  दो लाख से अधिक रुपये के सिक्के चोरी हो गए. हालांकि सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध लोगों के चेहरा कैद कर लिया गया है और भुरकुंडा पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. इस संबंध में बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंधक ने कहा है कि दो लाख रुपये के सिक्के की चोरी हुई है.

    सवाल यह बी उठ रहा है कि दो लाख के इतने वजनी सिक्के चोर कैसे ले गए. वीडियो फुटेज पर गौर किया जाए तो एक बात साफ जाहिर होती है कि बदमाशों का मनोबल किस प्रकार बड़ा है कि वह बैंक में घुस ऐसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. यह फुटेज में भी देखा जा सकता है. भीड़भाड़ और आबादी वाले क्षेत्र में स्थित बैंक में चोरी की घटना अपने आप में सुरक्षा पर सवाल उठा रहा है. इस संबंध में रामगढ़ पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले की जांच किया जा रहा है.

    बैंक प्रबंधक ने बताया कि चोर सिक्का ले गए हैं और स्टोर रूम तक पहुंचने का प्रयास किया है. रामगढ़ पुलिस चोरों को पकड़ने की कार्रवाई तेज कर दी है देखना है कि कब यह अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आते हैं लेकिन एक बात साफ है कि पुलिस के सामने बदमाशों का मनोबल बड़ा नजर आ रहा है. पुलिस अधिकारी अनिरूद्ध झा ने कहा कि फुटेज के आधार पर कार्रवाई जारी है.

    ( जयंत की  रिपोर्ट )
    यह भी पढ़ें- पारा शिक्षकों के मुद्दे पर गर्म रहेगा शीतसत्र! पहले दिन 1117 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश

    यह भी पढ़ें - गर्म झरने का अनोखा कुंड, जहां नहाने से दूर हो जाता है चर्म रोग!

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर