लाइव टीवी

रामगढ़ में NH-33 पर दो ट्रकों में भीषण टक्कर, चालक और खलासी हुए घायल

News18 Jharkhand
Updated: January 16, 2020, 10:47 AM IST
रामगढ़ में NH-33 पर दो ट्रकों में भीषण टक्कर, चालक और खलासी हुए घायल
एनएच-33 पर दो ट्रकों में गुरुवार को टक्कर हो गई

स्थानीय निवासी अमजद अंसारी ने बताया कि कोठार के पास एनएच-33 पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. आज कोठार पुल के पास हादसा पेश आया.

  • Share this:
रामगढ़. रांची-पटना मुख्यमार्ग एनएच-33 (NH-33) पर कोठार पुल के पास गुरुवार सुबह दो ट्रकों में भीषण टक्कर (Road Accident) हो गई. इस घटना में दोनों ट्रकों के चालक और खलासी बुरी तरह घायल (Injured) हो गये. टक्कर इतनी भयानक थी कि एक ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं दोनों ट्रकों पर लदे धागे और दवाइयां रोड पर बिखर गये. इस मार्ग पर पिछले एक महीने में कई हादसे हो चुके हैं.

आए दिन होते हैं सड़क हादसे  

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में एक पर दवा और दूसरे पर धागे लदे हुए थी. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायल चालक और खलासी को तत्काल पास के अस्पताल में पहुंचाया. स्थानीय निवासी अमजद अंसारी ने बताया कि कोठार के पास एनएच-33 पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. आज कोठार पुल के पास हादसा पेश आया. जबकि दो दिन पहले इसी जगह पर दो बसों में टक्कर हुई थी. उस घटना में भी कई लोग घायल हुए थे. जिन्हें स्थानीय लोगों ने ही सदर अस्पताल पहुंचाया था.

बुधवार को एनएच-33 पर मुरामकला के पास बाइक सवार दो युवकों को एक स्विफ्ट डिजायर कार ने कुचल दिया. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. स्थानीय लोगों की मांग है कि रोज-रोज हो रहे हादसे पर प्रशासन को ध्यान देना चाहिए. और इसे रोकने के लिए पहल करनी चाहिए.

रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- चारा घोटाला: आज सीबीआई कोर्ट में पेश होंगे लालू यादव, दर्ज होगा बयान

  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 10:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर