प्रेमी के साथ भागी युवती की तलाश में रामगढ़ पहुंची यूपी पुलिस की टीम पर हमला, कार क्षतिग्रस्त

ग्रामीणों के हमले में यूपी पुलिस की कार क्षतिग्रस्त हो गई

Ramgarh News: यूपी पुलिस (UP Police) के लोग सादे लिवास में थे. और बिना स्थानीय पुलिस को बताए भेलगढ़ा पहुंचे थे. इसलिए लोग उन्हें पहचान नहीं पाये. और हमला कर दिया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- जावेद खान

    रामगढ़. युवती को भगाकर लाने वाले युवक और युवती को ढूढ़ने आयी यूपी की अंबेडकर नगर पुलिस पर रामगढ़ के वेस्ट बोकारो थानाक्षेत्र के भेलगढ़ा गांव में ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस घटना में यूपी पुलिस (UP Police) की कार क्षतिग्रस्त हो गयी. इस मामले में स्थानीय वेस्ट बोकारो पुलिस और एसडीपीओ रामगढ़ का कहना है कि यूपी पुलिस के साथ हुई मामूली विवाद के बाद ग्रामीणों ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी. हालांकि इस घटना में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई. और न ही उनके साथ मारपीट की गई.

    रामगढ़ पुलिस ने बताया कि चूंकि यूपी पुलिस के लोग सादे लिवास में थे. और बिना स्थानीय पुलिस को बताए भेलगढ़ा पहुंचे थे. इसलिए लोग उन्हें पहचान नहीं पाये. और हमला कर दिया. दरअसल यूपी पुलिस भेलगढ़ा से आरोपी मो आफताब को पकड़ कर अपने साथ ले जा रही थी. लेकिन ग्रामीणों ने उसे छुड़ाने के मकसद से पुलिस पर हमला बोल गिया. इस दौरान यूपी पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी गई.

    सूचना मिलते ही वेस्ट बोकारो पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. यूपी पुलिस की टीम युवक का मोबाइल लोकेशन ट्रेस करते हुए पहले बरकठी और बाद में भेलगढ़ा पहुंची थी. बाद में यूपी पुलिस की टीम 3 लोगों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

    रामगढ़ पुलिस के मुताबिक हजारीबाग जिले के बडकागांव निवासी हैदर हुसैन पिता जुम्मन अंसारी ने यूपी के अंबेडकर नगर ज़िला से एक युवती को अपने साथ भगाकर ले आया. हैदर वही रह कर पढाई करता था. इसी दौरान दूसरे धर्म की युवती से उसको प्यार हो गया. और वह युवती को वहां से भगाकर अपने साथ गांव ले आया. उधर युवती के परिजनों द्वारा अंबेडकर नगर थाने में इस बावत मामला दर्ज कराया गया है. हैदर हुसैन और युवती को खोजते हुए यूपी पुलिस की टीम झारखंड पहुंची. मोबाइल लोकेशन को ट्रेस करते हुए यूपी पुलिस की टीम पहले कुजू ओपी के बरकठी गांव निवासी आफताब अंसारी को गिरफ्तार कर भेलगढ़ा गांव पहुंची. भेलगढ़ा से हैदर के तीन रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर यूपी पुलिस अपने साथ ले गई. हालांकि युवक-युवती पुलिस के हाथ नहीं लग पाये हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.