रामगढ़: रात के अंधेरे में प्रेमी-प्रेमिका आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए, ग्रामीणों ने मौके पर ही करा दी शादी

प्रेमी-प्रेमिका पिछले तीन साल से छिप-छिप कर मिल रहे थे.

Rangarh News: रविवार देर रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था, लेकिन इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई. ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया. इसके बाद मौके पर ही पंडित बुलाकर दोनों की शादी करा दी. दोनों के बीच तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

  • Share this:
    रिपोर्ट -जावेद खान

    रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलना प्रेमी को भारी पड़ा. ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर शादी करा दी. घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र के सिकनी के होहद गांव की है. प्रेमी रविवार रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों की शादी कराकर हमेशा के लिए साथ रहने और निडर होकर मिलने का इंतजाम कर दिया. शादी के बाद प्रेमी-प्रेमिका दोनों खुश दिखे..

    ग्रामीणों ने मौके पर पंडित को बुलाया और प्रेमी के हाथों प्रेमिका की मांग में सिंदूर डलवा दिया. प्रेमी होन्हे पंचायत के कुम्हियाटांड़ गांव का रहने वाला है, जबकि युवती होहद गांव की है. प्रेमी ने अपना नाम कपिल महतो, पिता मुखलाल महतो बताया. दोनों के बीच पिछले तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

    विवाह के बाद प्रेमी-प्रेमिका खुश दिखे
    ग्रामीणों ने बताया कि रविवार देर रात को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने होहद गांव पहुंचा था. लेकिन इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई. ग्रामीणों ने प्रेमी को प्रेमिका के घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा लिया. आनन-फानन में मौके पर पंचायत बुलाई गई. युवती के परिजनों की उपस्थिति में ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी. विवाह के बाद प्रेमी-प्रेमिका खुश दिखे.

    रिश्ते को दिया सामाजिक दर्जा
    ग्रामीणों के अनुसार काफी दिनों से दोनों के चुपचुप कर मिलने की सूचना उन्हें मिल रही थी. इसके कारण सामाजिक तौर पर बदनामी हो रही थी. इसलिए दोनों के रिश्ते को धार्मिक और सामाजिक दर्जा देना जरूरी था. इसलिए साथ पकड़े जाने पर दोनों की आपस में शादी कर दी गई. यह खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.