...जब घायल कांवरियों को उनके हाल पर छोड़ दूध लूटने लगे ग्रामीण

बोंगवार में एनएच-33 पर दूध भरा टैंकर सड़क के किनारे खड़ा था. उसी दौरान हजारीबाग की ओर से आ रहे ट्रेलर ने टैंकर को पीछे से ठोकर मार दी. इससे टैंकर से दूध बहने लगा. देखते ही देखते ग्रामीण घरों से बर्तन लाकर दूध लूटने लगे.

News18 Jharkhand
Updated: August 16, 2019, 11:15 PM IST
...जब घायल कांवरियों को उनके हाल पर छोड़ दूध लूटने लगे ग्रामीण
जब सबकुछ छोड़कर दूध लूटने में लग गये ग्रामीण
News18 Jharkhand
Updated: August 16, 2019, 11:15 PM IST
रामगढ़ के कुजू ओपी क्षेत्र के बोंगवार में दूध से भरे एक टैंकर को ट्रेलर ने पीछे से जोरदार टक्कर (collision) मार दी. इससे टैंकर से दूध (Milk) के फब्बार छूटने लगे. यह देखते ही ग्रामीण दूध की लूट (Loot) में लग गये. इस बीच कांवरियों से भरी एक गाड़ी वहां हादसे का शिकार हो गई. इस घटना में कुछ कावंरिया (Kanvaria) घायल हो गए. लेकिन वहां मौजूद ग्रामीण दूध लूटने में लगे रहे. दर्द से कराहते जख्मी कांवरियों की ओर ध्यान नहीं दिया. बाद में घायल कांवरिया खुद स्थानीय अस्पताल गये.

टक्कर के बाद टैंकर से छूटे दूध के फब्बारे

दरअसल बोंगवार में एनएच-33 पर दूध से भरा टैंकर सड़क के किनारे खड़ा था. इसी दौरान हजारीबाग की ओर से आ रहे ट्रेलर ने टैंकर को पीछे से ठोकर मार दी. इससे टैंकर से दूध बहने लगा. देखते ही देखते ग्रामीण घरों से बर्तन लाकर दूध लूटने लगे. इससे कुछ देर के लिए रांची- पटना रोड पर जाम की स्थिति बन गई.

थोड़ी देर बाद मौके पर एक और घटना घटी. वहां से गुजर रही इनोवा कार का टायर फट गया. इससे सड़क पर मौजूद भीड़ को कार ने अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में 5 से ज्यादा लोग घायल हो गए. उनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाई.

रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- अटल मोहल्ला क्लीनिक का शुभारंभ कर बोले रघुवर, अब झारखंड बनेगा स्वस्थ और मस्त 

खाना देने में देरी हुई, तो थानेदार ने रेस्टोरेंट मैनेजर को जड़ा थप्पड़  
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 10:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...