Home /News /jharkhand /

SDPO किशोर कुमार पर पत्नी ने लगाया अटेंप्ट टु मर्डर का आरोप, रामगढ़ थाने में FIR दर्ज

SDPO किशोर कुमार पर पत्नी ने लगाया अटेंप्ट टु मर्डर का आरोप, रामगढ़ थाने में FIR दर्ज

पत्नी वर्षा श्रीवास्तव (बाएं) ने SDPO पति किशोर कुमार रजक के खिलाफ FIR दर्ज कराई.

पत्नी वर्षा श्रीवास्तव (बाएं) ने SDPO पति किशोर कुमार रजक के खिलाफ FIR दर्ज कराई.

Family Dispute: पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने एसडीपीओ किशोर कुमार रजक पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेरा गला दबा कर मारने का प्रयास किया. मारपीट के दौरान मैं बेहोश हो गई. होश में आने पर फिर से मारपीट की गई. किसी तरह भागकर मैं बगल के डॉ. सांत्वना शरण के अस्पताल में पहुंची. वर्षा ने थाने को दिए आवेदन में बताया है कि मारपीट के बाद मेरे पति किशोर कुमार रजक घर से भाग गए.

अधिक पढ़ें ...

जावेद खान

रामगढ़. रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक पर पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने मारपीट का आरोप लगाते हुए रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज करने के बाद वर्षा श्रीवास्तव को मेडिकल जांच के लिए पुलिस सदर अस्पताल ले कर गई है. वहां से सिटी स्कैन के लिए रिम्स रांची रेफर किया गया है.

पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने एसडीपीओ पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेरा गला दबा कर मारने का प्रयास किया. मारपीट के दौरान मैं बेहोश हो गई. होश में आने पर फिर से मारपीट की गई. किसी तरह भागकर मैं बगल के डॉ. सांत्वना शरण के अस्पताल में पहुंची. वर्षा ने थाने को दिए आवेदन में बताया है कि मेरे कान और आंख में परेशानी है. उन्होंने कहा कि मारपीट करने के बाद मेरे पति किशोर कुमार रजक घर से भाग गए. भागने से पहले उन्होंने गार्ड और रसोइये को निर्देश दिया कि इसे जाने मत देना. पत्नी वर्षा ने कहा है कि मेरे साथ पहले भी मारपीट हुई है. पुलिस विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. रामगढ़ इंस्पेक्टर रोहित महतो ने सिर्फ इतना बताया कि आवेदन मिला है. जांच अधिकारी मालती कुमारी इस मामले की जांच कर रही हैं.

अक्सर सुर्खियों में रहते हैं एसडीपीओ किशोर रजक

रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इससे पहले भी उनकी पत्नी के साथ अनुबंध की बातें सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच आती रही हैं. पत्नी से उनका झगड़ा जगजाहिर है. बीच में थाना क्षेत्र अधिकार को लेकर उनका रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार के साथ भी विवाद हुआ था. इस मामले में एसडीपीओ उच्च न्यायालय की शरण में गए थे. इसके बाद उन्हें अन्य थाना क्षेत्र का अधिकार मिला था. एसडीपीओ द्वारा पत्नी के साथ मारपीट किए जाने की घटना पूरे रामगढ़ में चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 341/323/325/308/498 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

Tags: Family dispute, FIR against policemen, Ramgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर