पति जयंत सिन्हा के प्रचार में उतरीं पुनिता सिन्हा, गांव-गांव जाकर मांग रही वोट

पुनिता सिन्हा ने दावा किया कि जनता जयंत सिन्हा और मोदी सरकार के कामकाज से काफी खुश हैं. लोग एक बार फिर मोदी सरकार को बनते देखना चाहते हैं.

News18 Jharkhand
Updated: April 18, 2019, 12:58 PM IST
पति जयंत सिन्हा के प्रचार में उतरीं पुनिता सिन्हा, गांव-गांव जाकर मांग रही वोट
पति जयंत सिन्हा के प्रचार में उतरीं पुनिता सिन्हा
News18 Jharkhand
Updated: April 18, 2019, 12:58 PM IST
केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा के प्रचार में उनकी पत्नी पुनिता सिन्हा भी मैदान में उतर चुकी हैं. पुनिता महिलाओं के बीच जाकर पति के लिए वोट मांग रही हैं. साथ ही मोदी सरकार और अपने पति की उपलब्धियों को लोगों को गिना रही हैं.

पुनिता सिन्हा का कहना है कि मोदी सरकार महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में काम कर रही है. ऐसे में महिलाओं को सांसद जयंत सिन्हा को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन देना चाहिए.



गुरुवार को अपने पति के लिए वोट मांगने पुनिता सिन्हा ने रामगढ़ के मांडू प्रखंड के विभिन्न गावों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण महिलाओं को वोट देने के लिए प्रेरित भी किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के विकास, स्वच्छता, उज्ज्वला योजना, सड़क, स्वरोजगार से जुड़े कार्यों को लोगों को बताया. और पति जयंत सिन्हा के लिए वोट मांगा.

पुनिता सिन्हा ने दावा किया कि जनता जयंत सिन्हा और मोदी सरकार के कामकाज से काफी खुश हैं. लोग एक बार फिर मोदी सरकार को बनते देखना चाहते हैं. जयंत सिन्हा की बड़ी मार्जिन से जीत तय है.

रिपोर्ट- जयंत कुमार

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव : सिंहभूम में गीता कोड़ा 20, लक्ष्मण गिलुवा 22 अप्रैल को करेंगे नामांकन

बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ ने भरा पर्चा, बोले- राष्ट्रवाद बनाम विघटनकारी शक्तियों के बीच है मुकाबलानामांकन के बाद बोले सुबोधकांत- पतझड़ वाले प्रत्याशी हैं संजय सेठ, हो जाएगी जमानत जब्त

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार