अपना शहर चुनें

States

रामगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत, 30 घायल

झारखंड के रामगढ़ में चुटुपालू घाटी एक बार फिर मौत की घाटी बनी.जहां एक सड़क हादसे में एक बस पलटने के बाद आधे दर्जन छोटे बड़े वाहन आपस में टकरा गए.जिसमें दो लोगों की मौत मौके पर हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी वाहनों के परखच्चे उड़ गए.

  • Share this:
झारखंड के रामगढ़ में चुटुपालू घाटी एक बार फिर मौत की घाटी बनी.जहां एक सड़क हादसे में एक बस पलटने के बाद आधे दर्जन छोटे बड़े वाहन आपस में टकरा गए.जिसमें दो लोगों की मौत मौके पर हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी वाहनों के परखच्चे उड़ गए.वहीं घायलों को सदर रामगढ़ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इस हादसे से NH-33 पर बुरी तरह से जाम लग गया. और सड़क पर गाड़ियों की लंबी- लंबी कतारें लग गई, जिससे मार्ग से गाड़ियों का आवागमन बाधित हो गया.

दरअसल रामगढ़ NH33 रांची- पटना मार्ग चुटुपालू घाटी में एक बस और ट्रक की टक्कर लग गई, जिसके फौरन बाद दो ट्रैक्टर और दो अन्य वाहन भी जाकर बस में टकरा गए.जिससे बस में सवार दो लोगों की स्थल पर ही मौत हो गई.जबकि हादसे में 25 से 30 लोग घायल हो गए.वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रामगढ़ के अस्पताल में भर्ती करा दिया.प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक तेज गति के कारण ये हादसा हुआ.जिसमें एक वाहन दूसरे वाहन से टकरा गए. जिसमें दो ट्रैक्टर, दो ट्रेलर,एक बस और एक अन्य वाहन टकराए.फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

( रामगढ़ से  जयंत की रिपोर्ट )



यह भी  पढ़ें-  तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, युवती समेत चार की मौत
यह भी  पढ़ें-  कुख्यात अपराधी निकला सड़क हादसे का मृतक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज