Assembly Banner 2021

लालू की सुरक्षा लगे पुलिसकर्मियों ने हड़पे RIMS के गद्दे, SSP ने दिया अल्टीमेटम

रिम्स प्रबंधन ने रांची एसएसपी को पत्र लिखकर गद्दों को लौटाने की गुहार लगाई है.

रिम्स प्रबंधन ने रांची एसएसपी को पत्र लिखकर गद्दों को लौटाने की गुहार लगाई है.

लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगे दो हवलदार, 8 आरक्षी पुलिसकर्मियों ने रिम्स प्रबंधन द्वारा उपलब्ध कराए गए 10 गद्दा तकिया, तकिया के कवर अभी तक नहीं लौटाए. रांची एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को गद्दा लौटाने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

  • Share this:
रांची. आरजेडी सुप्रीमो भले रिम्स से एम्स में इलाज के चले गए हो लेकिन उनके सुरक्षा में तैनात जवानों ने अब भी रिम्स के तकिया और गद्दे को नहीं छोड़ा है. ये गद्दे और तकिए अब उन्हीं पुलिसकर्मियों के पास हैं. रिम्स प्रबंधन ने रांची एसएसपी को पत्र लिखा है और उन गद्दों को लौटाने की गुहार लगाई है. पत्र मिलने के बाद रांची एसएसपी ने जवानों से स्पष्टीकरण मांगा है.

लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगे दो हवलदार, 8 आरक्षी पुलिसकर्मियों ने रिम्स प्रबंधन द्वारा उपलब्ध कराए गए 10 गद्दा तकिया, तकिया के कवर अभी तक नहीं लौटाए. मामले को लेकर रिम्स की तरफ से एसएसपी रांची के नाम पत्र लिखा और गद्दा तकिया की मांग की गई है. रिम्स प्रबंधन का कहना है कि इस कारण रिम्स पर आर्थिक बोझ बढ़ गया है. रिम्स प्रबंधन ने पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को चिट्ठी लिखकर अपनी पीड़ा व्यक्त की है. चिट्ठी में लिखा गया है कि उच्च श्रेणी के कैदी लालू प्रसाद यादव जब केली बंगले में थे, तब उनकी सुरक्षा में 10 सुरक्षाकर्मी लगाए गए थे. गद्दा तकिया आवंटन किया गया था लेकिन अब वह नहीं लौटा रहे हैं.

चिट्ठी मिलने पर रांची एसएसपी ने गद्दा हड़पने वाले पुलिसकर्मियों को गद्दा लौटाने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है और उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा है. जल्द से जल्द सामानों को वापस करने का निर्देश भी दिया है. बता दें कि लालू यादव की तबियत खराब होने के बाद उन्हें ईएमएस अस्पताल भेज गया था. लालू प्रसाद को गए हुए काफी दिन भी हो गए लेकिन रिम्स के गद्दे तकिए अब तक वापस सुरक्षाकर्मियों के द्वारा नहीं किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज