15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी युवक फरार
Ranchi News in Hindi

15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी युवक फरार
प्रतीकात्मक फोटो

रात करीब एक बजे पंद्रह वर्षीय पीड़िता अपने घर में अकेले सोई थी तभी गांव का दीपक कुमार नामक युवक वहां आ धमका और बच्ची को उठाकर अपने साथ जबरन बाइक पर ले गया.

  • Share this:
इटखोरी थाना क्षेत्र के नवादा गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने गांव के ही एक युवक दीपक कुमार गुप्ता के खिलाफ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर सोमवार को पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया. पुलिस दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है.

परिजनों के अनुसार घटना एक सप्ताह पूर्व की है. रात करीब एक बजे पंद्रह वर्षीय पीड़िता अपने घर में अकेले सोई थी तभी गांव का दीपक कुमार नामक युवक वहां आ धमका और बच्ची को उठाकर अपने साथ जबरन बाइक पर ले गया. जिसके बाद उसने बच्ची को गांव में ही एक सुनसान जगह पर ले जाकर पहले तो जबरन उसकी अस्मत लूटी. उसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने मासूम को डराया धमकाया और मामले की जानकारी किसी को देने पर परिवार सहित घर उड़ा देने की धमकी दी.

सात दिन बीत जाने के बाद भी दुष्कर्म पीड़िता का दर्द कम नहीं हुआ तो उसने घटना की जानकारी अपनी सहेलियों को दी. तब जाकर घटना की जानकारी परिजनों को मिली. जानकारी मिलते ही परिजन बच्ची को लेकर रविवार की शाम इटखोरी थाना पहुंचे और दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इधर मामला उजागर होते ही आरोपी युवक गांव छोड़कर फरार हो गया है. इटखोरी पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. आरोपी तीन बच्चों का पिता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading