रांची एयरपोर्ट के बाथरूम से 19 लाख रुपये बरामद, मामले में एक शख्स मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में

एयरपोर्ट प्रशासन ने मामले की जानकारी जिला प्रशासन और इनकम टैक्स विभाग की दी. इनकम टैक्स की टीम ने एयरपोर्ट पर पहुंचकर रुपये को अपने कब्जे में ले लिया. आगे रुपये से जुड़ी छानबीन जारी है.

News18 Jharkhand
Updated: April 20, 2019, 11:27 PM IST
रांची एयरपोर्ट के बाथरूम से 19 लाख रुपये बरामद, मामले में एक शख्स मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में
(फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: April 20, 2019, 11:27 PM IST
रांची एयरपोर्ट के बाथरूम से 19 लाख रुपये बरामद किये गये. रुपये के बारे में तब पता जब एक सफाईकर्मी साफ- सफाई करने बाथरूम में घुसा. उसने देखा कि रुपये से भरा एक बैग बाथरूम में रखा हुआ है. इसके बाद उसने तत्काल इसकी सूचना एयरपोर्ट के सुरक्षा स्टाफ को दी. सुरक्षा स्टाफ ने रुपये को अपने कब्जे में लेकर अधिकारियों को इसके बारे में बताया.

एयरपोर्ट प्रशासन ने मामले की जानकारी जिला प्रशासन और इनकम टैक्स विभाग की दी. इनकम टैक्स की टीम ने एयरपोर्ट पर पहुंचकर रुपये को अपने कब्जे में ले लिया. आगे रुपये से जुड़ी छानबीन जारी है. उधर इस सिलसिले में मुंबई एयरपोर्ट पर एक शख्स को हिरासत में लिया गया है.



सूचना के मुताबिक यह शख्स रांची एयरपोर्ट पर यह कहते हुए सुना गया कि वह रुपया लेकर अपने पिता का इलाज कराने मुंबई जा रहा है. लेकिन उसने बाथरूम में ही सारा रुपया छोड़ कर मुंबई का फ्लाइट पकड़ लिया. जिला प्रशासन और इनकम टैक्स विभाग उस शख्स के बारे में जानकारी जुटाने में जुटा हुआ है. रांची एयरपोर्ट की सूचना पर शख्स को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया है.

इनपुट- अजयलाल

ये भी पढ़ें- पाकुड़: भारी मात्रा में अवैध विस्फोटक पदार्थ से भरा ट्रक जब्त, आरोपी फरार

गिरिडीह में एक्सप्लोसिव लदे वाहन में विस्फोट, तीन की मौत

VIDEO- पाकुड़: झोपड़ी में बारूद का ढेर, विस्फोटकों का ज़खीरा ज़ब्त
Loading...

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार