Home /News /jharkhand /

हैरान करने वाली घटना! घर के बाहर खेल रही 9 साल की बच्ची से 10 साल के दो नाबालिगों ने किया दुष्कर्म

हैरान करने वाली घटना! घर के बाहर खेल रही 9 साल की बच्ची से 10 साल के दो नाबालिगों ने किया दुष्कर्म

पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: रांची के पुंदाग इलाके में इस वारदात को तब अंजाम दिया गया, जब बच्ची शुक्रवार शाम को घर के समीप मैदान में खेल रही थी. इसी दौरान दो नाबालिग लड़के बच्ची को डरा-धमका कर मैदान के किनारे ले गया. और वहां बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के पुंदाग इलाके में घर के समीप मैदान में खेल रही 9 वर्षीय बच्ची के साथ दो नाबालिगों ने दुष्कर्म को अंजाम दिया. इस वारदात से हर कोई सकते में है. मामले में पुंदाग पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक इस वारदात को तब अंजाम दिया गया, जब बच्ची शुक्रवार की शाम को घर के समीप मैदान में खेल रही थी. इसी दौरान दो नाबालिग लड़कों ने बच्ची को डरा-धमका कर मैदान के किनारे ले गया. और वहां बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची का परिवार मूलरूप से बंगाल के पुरुलिया का रहने वाला है. वर्तमान में यह परिवार रांची के पुंदाग इलाके में रहता है.

पीड़िता के पिता फास्टफुड की दुकान चलाकर परिवार का भरन-पोषण करते हैं. पीड़िता के साथ घटी इस घटना को मैदान में खेल रही दूसरी बच्ची ने देख लिया. उसी ने पीड़िता की मां को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़ित की मां मौके पर पहुंची और बेटी को अर्धनग्न देखकर भड़क उठी. बच्ची रोते हुए मां से लिपटकर पूरी बात बताई.

पीड़िता की मां ने गुस्से में एक आरोपी को पकड़कर पीटा, जबकि दूसरा मौके से भाग निकला. अगले दिन शनिवार को पीड़िता को लेकर मां पुंदाग ओपी पहुंची और नाबालिग आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने तत्काल दोनों बच्चों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया. पूछताछ में दोनों नाबालिग आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई. पीड़िता की मां के बयान पर दोनों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ पुंदाग ओपी में केस दर्ज किया गया है.

Tags: Jharkhand news, Minor girl rape, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर