Home /News /jharkhand /

3 ccl staffs returning from jharkhand panchayat election duty died in a horrific road accident bruk

झारखंड पंचायत चुनाव की ड्यूटी से लौट रहे 3 CCL कर्मी की भीषण सड़क हादसे में मौत

Ranchi Road Accident: चुनाव से लौटने के क्रम में रांची के बुंडू थाना क्षेत्र में बोलेरो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हुई 3 लोगों की मौत हो गई.

Ranchi Road Accident: चुनाव से लौटने के क्रम में रांची के बुंडू थाना क्षेत्र में बोलेरो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हुई 3 लोगों की मौत हो गई.

Ranchi Road Accident: चुनाव से लौटने के क्रम में रांची के बुंडू थाना क्षेत्र में बोलेरो वाहन JH01EN0756 के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हुई 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गए जिनका CHC अस्पताल में इलाज चल रहा है.

रांची. झारखंड पंचायत चुनाव में ड्यूटी देने के बाद वापस लौट रहे 3 सीसीएल कर्मियों की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार चुनाव से लौटने के क्रम में रांची के बुंडू थाना क्षेत्र में बोलेरो वाहन JH01EN0756 के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हुई 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गए जिनका CHC अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों में शामिल सभी तीनों सीसीएलकर्मी रांची के खलारी थाना क्षेत्र के मानकी के रहने वाले थे. इस सड़क हादसे में सूरज मुंडा की भी मौत हो गयी, जिनकी शादी जून माह में तय थी. इनके अलावा परमित मुंडा की भी सड़क हादसे में मौत हो गयी. परमित मुंडा और  सूरज मुंडा दोनों रिश्ते में पिता-पुत्र थे. उनके साथ उनके पड़ोसी सावना उरांव भी थे.

मिली जानकारी के अनुसार इन सभी सीसीएल कर्मचारियों की ड्यूटी झारखंड पंचायत चुनाव में लगी थी. सिल्ली में सभी ने सफलतापूर्वक पंचायत चुनाव का आयोजन किया था और उसके बाद चुनाव की सारी प्रक्रिया पूरी कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ, जिसमें परमित  मुंडा, सूरज मुंडा व सावना उरांव की मौत हो गई जबकि घायल बबलू मुंडा का फिलहाल CHC बुढ़मू में इलाज चल रहा है.

पेड़ से टकराया बोलेरो वाहन 

मामले की जानकारी देते हुए बबलू मुंडा ने बताया कि घटना रात्रि 12 बजे के आसपास घटी है. मिली जानकारी के अनुसार बबलू व सावना उरांव दोनों परमित  मुंडा और  सूरज मुंडा को चुनाव कार्य से वापस लाने के लिए बोलेरो वाहन से गए थे. लौटने के क्रम में मक्का नावाजोत के पास वाहन असंतुलित होकर पेड़ से टकराया,टक्कर जबरदस्त होने के कारण मौके पर ही तीन लोगों की  मौत हो गयी, वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची बुढ़मू पुलिस सभी मृतकों को और वाहन को लेकर थाने पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी.

बुंडू थाना क्षेत्र में भी पुलिस चालक की मौत 
वहीं घटना के बाद एक ही परिवार के दो लोगो की इस तरह से हुई मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जानकारी के अनुसार मृतक सूरज मुंडा (22वर्ष) की शादी जून में होने वाली थी लेकिन शादी से पूर्व यह घटना हो गयी जिससे परिवार वाले सदमे में हैं. बता दें,  बुंडू थाना क्षेत्र में भी पंचायत चुनाव से लौट रहे एक पुलिस के चालक की भी हादसे में मौत हो गई है जिसको लेकर उपायुक्त रांची छवि रंजन ने भी अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है. वहीं दूसरी तरफ मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता देने का भी निर्देश दिया है. लेकिन पंचायत चुनाव ड्यूटी से लौटने के दौरान हुए दो सड़क हादसों के बाद अब सवाल भी उठने लगे हैं.

Tags: Jharkhand Panchayat Elections, Ranchi news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर