रांची में चूजा कारोबारी से 12.5 लाख रुपये की लूट, बंदूक लहराते फरार हुए बदमाश

बाइक पर सवार होकर तीन नकाबपोश अपराधी पहुंचे. तीनों शुगना फूड प्राइवेट लिमिटेड के दफ्तर में घुसे. दफ्तर में 11 लोग मौजूद थे. अपराधियों ने बंदूक की नोक पर सबको अपने कब्जे में लिया और रुपये लूट फरार हो गये.

News18 Jharkhand
Updated: May 27, 2019, 4:08 PM IST
रांची में चूजा कारोबारी से 12.5 लाख रुपये की लूट, बंदूक लहराते फरार हुए बदमाश
कारोबारी से 12.5 लाख रुपये की लूट
News18 Jharkhand
Updated: May 27, 2019, 4:08 PM IST
ऐसा लगता है कि राजधानी रांची में बदमाश बेखौफ हो गये हैं. आए दिन लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. सोमवार को खेलगांव इलाके में तीन नकाबपोश अपराधियों ने साढ़े 12 लाख रुपये लूट लिये और भाग निकले. लूट का विरोध करने पर एक युवक को पिस्टल के बट से हमला कर घायल भी कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर तीन नकाबपोश अपराधी पहुंचे. तीनों शुगना फूड प्राइवेट लिमिटेड के दफ्तर में घुसे. दफ्तर में 11 लोग मौजूद थे. अपराधियों ने बंदूक की नोक पर सबको अपने कब्जे में लिया और रुपये लूट फरार हो गये.

पुलिस के मुताबिक कंपनी में घुसते ही बदमाश शाखा प्रमुख सुबोध कुमार को रिवॉल्वर सटाकर पैसे देने के लिए कहा. विरोध करने पर रिवॉल्वर की बट से उसके सिर पर हमला कर दिया. इससे वह घायल हो गया. बदमाश वहां रखे पैसे लेकर भाग गये. शुगना फूड प्राइवेट लिमिटेड मुर्गी के दाने और चूजे का कारोबार करती है.

पुलिस ने बताया कि तीन बदमाशों में से एक ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि दो ने अपने चेहरे को कपड़े से ढक रखा था. दो के पास हथियार थे, जबकि एक के पास सिर्फ डंडा था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. सिटी एसपी ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश चल रही है. इससे पहले बीते शुक्रवार को लालपुर इलाके में दो लोगों से 11 लाख रुपये लूट लिये गये थे.

इनपुट- ओमप्रकाश 

ये भी पढ़ें- राजधानी रांची में दिनदहाड़े 11 लाख रुपये की लूट

रांची के धुर्वा डैम में डूबने से दो लड़कों की मौत, एक महीने में गई 5 जान
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 4:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...