होम /न्यूज /झारखंड /

रांची में बड़ा हादसा, तिरंगा लगाने के दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 सदस्य की मौत 

रांची में बड़ा हादसा, तिरंगा लगाने के दौरान हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 सदस्य की मौत 

घटना से रांची के कांके इलाके में माहौल गमगीन हो गया. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना से रांची के कांके इलाके में माहौल गमगीन हो गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: हर घर तिरंगा अभियान के तहत युवक अपने घर की छत पर तिरंगा झंडा लगा रहा था. ठीक उसी वक्त हवा का तेज झोंका आया और बिजली की तार झंडे के रॉड से टकरा गयी. जिस कारण करंट की चपेट में विनीत झा नामक युवक आ गया. उसे बचाने गई बहन पूजा ओज भी बिजली की तार की चपेट में आ गई. उनदोनों को बचाने चचेरी बहन आरती भी करंट की चपेट में आ गई. घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के कांके थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया. हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बिजली की तार की चपेट में सबसे पहले युवक आया, जिसको बचाने उसकी बहन गई, लेकिन वो भी उसी बिजली की तार की चपेट में आ गई. बाद उनदोनों को बचाने चचेरी बहन गई. वह भी 11 हजार बोल्ट की तार की चपेट में आ गई.  इस घटना में तीनों की मौत हो गई.

कांके के अरसंडे में हुई इस वारदात में विनीत झा, उसकी बहन पूजा और चचेरी बहन आरती की मौत हो गई. घटना से इलाके में मातम पसर गया. सभी गमगीन हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर कांके पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुट गई.

स्थानीय लोगों के अनुसार हर घर तिरंगा अभियान के तहत युवक अपने घर की छत पर तिरंगा झंडा लगा रहा था. ठीक उसी वक्त हवा का तेज झोंका आया और बिजली की तार झंडे के रॉड से टकरा गया. जिस कारण उसकी चपेट में विनीत झा नामक युवक आ गया. जिसे देख उसकी बहन पूजा ओज बचाने गई लेकिन वो भी 11 हजार बिजली की तार की चपेट में आ गई. दोनों को बचाने उनकी चचेरी बहन आरती भी दौड़ी, लेकिन उसकी किस्मत ने भी उसे दगा दे दिया. आरती की भी 11 हजार वोल्ट बिजली की तार की चपेट में आने से मौत हो गई.

दरअसल कांके के अरसंडे इलाके में विनीत झा के घर के ऊपर से 11 हजार वोल्ट की बिजली की तार गुजरी हुई थी. और वह कभी भी हादसे की वजह बन सकती थी. आज कुछ वैसा ही हुआ, जिससे इलाके के लोग खौफजदा तो हैं. साथ ही बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोशित भी हैं. मृतकों के शव को कांके के जेनरल हॉस्पिटल लाया गया है. घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर