लाइव टीवी

रांची में 35 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, दो युवक हिरासत में

News18 Jharkhand
Updated: January 13, 2020, 12:14 PM IST
रांची में 35 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, दो युवक हिरासत में
रांची में महिला की गला रेतकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

पति के मुताबिक मीना रविवार रात से गायब थी. सोमवार सुबह उसकी लाश शालीमार बाजार के पास मिली. पुलिस ने इस सिलसिले में दो युवकों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठते रहे हैं. ताजा मामला धुर्वा इलाके का है. यहां 35 वर्षीय एक महिला की बेरहमी से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक महिला की पहचान जगन्नाथपुर थानाक्षेत्र की रहने वाली मीना कश्यप के रूप में हुई. पुलिस (Police) ने इस सिलसिले में दो युवकों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ जारी है.

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह शालीमार बाजार के पास कुछ महिलाओं ने एक महिला का शव देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. वहां 35 वर्षीय एक महिला का शव पड़ा हुआ था. जिसकी हत्या बड़े ही बेरहमी से की गई थी. महिला के गर्दन और पेट पर गहरे जख्म के निशान पाये गये. शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि किसी ने बड़ी क्रूरता के साथ महिला की हत्या कर दी.

महिला रात से थी गायब

लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में पीसीआर और धुर्वा थाने की टीम मौके पर पहुंची और मृतका की पहचान की कोशिश की. पति ने मृतका की पहचान मीना कश्यप के रूप की. वह जगन्नाथपुर इलाके के मौसी बाड़ी की रहने वाली थी. पति के मुताबिक मीना रविवार रात से गायब थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

दो युवक हिरासत में

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर देर रात मीना क्यों और किसलिए घर से बाहर निकली थी. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है. उनसे धुर्वा थाने में पूछताछ चल रही है.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश ये भी पढ़ें- राष्ट्रगान शुरू होते ही थम गया उपद्रव, पत्थरबाजी कर रहे लोग सम्मान में शांत खड़े हो गये 




 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 12:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर