Home /News /jharkhand /

38वीं सब जूनियर नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप: झारखंड ओवरऑल चैंपियन, इंडियन राउंड में 4 गोल्ड समेत जीते 8 मेडल

38वीं सब जूनियर नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप: झारखंड ओवरऑल चैंपियन, इंडियन राउंड में 4 गोल्ड समेत जीते 8 मेडल

सब जूनियर नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप में झारखंड के बालक और बालिका तीरंदाजों का प्रदर्शन शानदार रहा.

सब जूनियर नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप में झारखंड के बालक और बालिका तीरंदाजों का प्रदर्शन शानदार रहा.

Jharkhand Sports News: सब जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में झारखंड के बालक और बालिका तीरंदाजों का प्रदर्शन शानदार रहा. झारखंड तीरंदाजी संघ ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. सब जूनियर टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का मनोबल अब काफी ऊंचा होगा. अब खिलाड़ी जूनियर स्तर के साथ-साथ सीनियर तीरंदाजी में भी बेहतर करने का प्रयास करेंगे. साथ ही आगामी चैंपियनशिप की तैयारियों में जुट जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

रांची. 38वीं सब जूनियर नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप में झारखंड में एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया है. 21 से लेकर 29 नवंबर तक अमरावती महाराष्ट्र में आयोजित चैंपियनशिप में झारखंड की टीम ने कुल 8 पदक जीते. झारखंड की टीम ने इंडियन राउंड स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए 04 स्वर्ण, 03 सिल्वर और 01 ब्राॉन्ज के साथ कुल 8 पदक जीतकर ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब हासिल किया.

विजेताओं का प्रदर्शन इस प्रकार रहा है-  विजेता बालक टीम  01 स्वर्ण पदक गोल्डी मिश्रा, चंदन प्रमाणिक, शुभम बावरी, रोशन भगत.
विजेता बालिका टीम-  01 स्वर्ण पदक वर्षा खालखो, लक्ष्मी कुमारी, अन्नू सिंह, सावित्री कुमारी,
व्यक्तिगत स्पर्धा में वर्षा खलखो 30 मीटर की दूरी में  01 स्वर्ण पदक.
लक्ष्मी कुमारी -20 मीटर की दूरी पर 01 कांस्य पदक. सावित्री कुमारी ओलंपिक राउंड में 01 रजत पदक. गोल्डी मिश्रा 30 मीटर की दूरी पर 01 रजत पदक.
मिक्स टीम मेंवर्षा खलखो एवं गोल्डी मिश्रा  01 स्वर्ण पदक

सब जूनियर नेशनल आर्चरी चैंपियनशिप में झारखंड के बालक और बालिका तीरंदाजों का प्रदर्शन शानदार रहा. झारखंड तीरंदाजी संघ ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. सब जूनियर टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का मनोबल अब काफी ऊंचा होगा. अब खिलाड़ी जूनियर स्तर के साथ-साथ सीनियर तीरंदाजी में भी बेहतर करने का प्रयास करेंगे. साथ ही आगामी चैंपियनशिप की तैयारियों में जुट जाएंगे.

दरअसल झारखंड में हॉकी के साथ आर्चरी की तरफ ग्रामीण स्तर में तीरंदाजी को लेकर काफी रुझान काफी रहा है. राज्य सरकार की कई एकेडमी का संचालन कई जिलों मे किया जा रहा है, जिससे कई बेहतरीन तीरंदाज बाहर निकलकर देश और दुनिया में झारखंड का नाम रोशन कर रहे हैं।.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर