लाइव टीवी

रांची: बस-जीप में जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

News18 Jharkhand
Updated: December 2, 2019, 12:59 PM IST
रांची: बस-जीप में जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत, 5 घायल
रांची में बस और जीप की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई (सांकेतिक तस्वीर)

बस और कमांडर जीप के बीच जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत (Died) हो गई. जबकि पांच यात्री घायल (Injured) हुए हैं.

  • Share this:
रांची. राजधानी के ओरमांझी थानाक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) पेश आया. बस और कमांडर जीप के बीच जोरदार टक्कर (Collision) में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि पांच यात्री घायल हुए हैं. सभी कमांडर पर सवार थे. घायलों में दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है. कुछ को मेदांता अस्पताल और कुछ को रिम्स (RIMS) भेजा गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत कार्य चला रही है.

बीजेपी प्रत्याशी के 5 रिश्तेदारों की मौत  

इससे पहले रविवार को गढ़वा के रमना थाना इलाके में परसवान गांव के समीप ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर में स्कार्पियो सवार पांच लोगों की मौत हो गई. ये सभी पूर्व मंत्री और भवनाथपुर से बीजेपी प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के रिश्तेदार थे. पहले चरण के चुनाव में उनकी मदद करने भवनाथपुर पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक शनिवार को मतदान के बाद ये लोग गढ़वा बाजार समिति आए हुए थे, जहां ईवीएम जमा हो रहा था. वहां से रविवार सुबह भवनाथपुर स्थित घर लौट रहे थे. उसी दौरान सड़क दुर्घटना (Road accident) में पाचों की मौत हो गई. सूचना पाकर रमना थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को सदर अस्पताल भेजा.

RIMS ले जाने के दौरान घायल ने तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि एक अभिषेक नामक शख्स घायल था. उसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल से रिम्स रेफर कर दिया गया था, लेकिन रांची ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. मृतकों में से एक प्रशांत सिंह, पूर्व मंत्री भानु प्रताप शाही का अपना भगिना था.

(इनपुट- ओमप्रकाश )

ये भी पढ़ें- ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर में 5 लोगों की मौत 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 12:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर