रांची में डायन होने के शक पर 55 वर्षीय महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में गांव के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने इस मामले में गांव के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: शनिवार रात को गांव के ही लोगों ने घर में घुसकर सुकरी उराईन की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के वक्त वह कमरे में अकेली सो रही थी. घटना के पीछे डायन-बिसाही की बात सामने आ रही है.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची के लापुंग इलाके में 55 वर्षीय महिला को डायन बताकर पत्थर और लाठी से पीट कर हत्या कर दी गई. हालांकि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मृतक की पहचान सुकरी उराईन के रूप में हुई. शनिवार रात को गांव के ही लोगों ने घर में घुसकर सुकरी की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के वक्त वह कमरे में अकेली सो रही थी.

घटना के वक्त घर में मृतका, उसका पति और बेटा-बेटी सो रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया. रविवार दोपहर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डीएसपी रजत मणि बाखला ने कहा कि हत्या की वजहों के संबंध में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. लापुंग पुलिस ने इस मामले में गांव के ही वार्ड सदस्य करमचंद उरांव, संदीप बाड़ा और परदेशिया उरांव को गिरफ्तार कर पूछताछ की है.



जानकारी के मुताबिक सुकरी उराईन और उसके पति ढोबो उरांव अलग-अलग कमरे में सो रहे थे. रात करीब 11 बजे घर में बांस के दरवाजे को खोलकर अज्ञात लोग अंदर घुसे और पत्थर से कूच कर सुकरी की हत्या कर दी. जबकि दूसरे कमरे में सो रहे पति को घटना की भनक तक नहीं लगी. मामला के पीछे आपसी रंजिश की भी आशंका जताई गई है.



सुकरी उराईन के दो बेटे और दो बेटियां हैं. बड़ा बेटा मदन उरांव शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे हैं. वह मजदूरी करने बाहर चला गया. वहीं बड़ी बेटी उर्मिला का विवाह हो चुका है और वह अपने ससुराल में रहती है. घर में छोटा बेटा अनिल उरांव और छोटी बेटी शांति कुमारी रहते हैं. घटना के वक्त दोनों बाहर के कमरे में सो रहे थे.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज