रांची: 70 वर्षीय दिव्यांग महिला से दुष्कर्म की घटना ने झकझोरा, वहशी युवक गिरफ्तार

. (सांकेतिक तस्वीर)

. (सांकेतिक तस्वीर)

बीआईटी ओपी में 70 वर्षीय वृद्ध दिव्यांग महिला के साथ एक 30 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया. इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली उसने फौरन कार्रवाई की है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
रांची. झारखंड ( Jharkhand) के रांची ( Ranchi) से एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर है. यहां बीआईटी ओपी में 70 वर्षीय वृद्ध दिव्यांग महिला के साथ एक 30 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म ( rape) जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया. इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली उसने फौरन कार्रवाई की है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग दिव्यांग महिला अपने बेटे के साथ बीआईटी ओपी इलाके में रहती है. बुजुर्ग महिला का बेटा काम के लिए बाहर गया हुआ था. जिस समय बुजुर्ग घर में अकेली थी उसी समय आरोपी घर में घुस गया. आरोपी प्रेम सागर करमाली ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. घटना गुरुवार 25 मार्च की है. हालांकि मामले की जानकारी शुक्रवार को बीआईटी ओपी को दी गई. मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस ने बुजुर्ग दिव्यांग महिला का मेडिकल टेस्ट कराया है. वहीं, इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेम सागर करमाली को भी गिरफ्तार कर लिया.

नशे का आदी है युवक

आरोपी महिला के ही गांव का रहनेवाला है. वह नशे का आदी बताया गया. वो मजदूरी का काम करता था. आए दिन नशे के हालात में वो गांव के लोगों के साथ मारपीट भी करता था. लेकिन इसतरह की घटना को वो कारित करेगा इसका अंदाजा शायद किसी को नहीं था. इस मामले की जानकारी देते हुए बीआईटी ओपी प्रभारी मंदीप उरांव ने बताया कि बुजुर्ग महिला को लकवा मार गया था. इसके बाद वो चलने फिरने में भी पूरी तरह सक्षम नहीं है. जिसकारण घटना के बाद भी महिला अपनी आपबीती किसी को बता नहीं पाई थी. हालांकि मामले की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस ने कार्रवाई की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज