Jharkhand Covid-19 Update: गिरिडीह, कोडरमा और रांची में 8 नये मरीज मिले, 181 पर पहुंचा आंकड़ा
Ranchi News in Hindi

Jharkhand Covid-19 Update: गिरिडीह, कोडरमा और रांची में 8 नये मरीज मिले, 181 पर पहुंचा आंकड़ा
जयपुर में लगातार कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं.

Jharkhand Covid-19 Update: गिरिडीह और कोडरमा में मिले मरीज (Corona Patients) प्रवासी मजदूर हैं, जबकि रांची में दो महिलाएं संक्रमित पाई गई हैं.

  • Share this:
रांची. झारखंड में बुधवार को कोरोना संक्रमित 8 नये मरीज (Corona Patients) मिले. इनमें से चार गिरिडीह, दो कोडरमा और दो रांची के हैं. गिरिडीह और कोडरमा में मिले मरीज प्रवासी मजदूर (Migrant Laborers) हैं, जबकि रांची में दो महिलाएं संक्रमित पाई गई हैं. इसी के साथ झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 181 हो गई है. इनमें से 87 मरीज अबतक स्वस्थ हो चुके हैं. तीन की मौत हो चुकी है. फिलहाल राज्य में कुल एक्टिव केस 91 हैं.

संक्रमित महिला का रिम्स में कराया गया था प्रसव 

रांची में मिली दो संक्रमित महिलाओं में से एक मांडर के कंदरी गांव की रहने वाली है. इस महिला का गत सोमवार को रिम्स में प्रसव कराया गया था. उसी दौरान उसका सैंपल लिया गया था. प्रसव के बाद महिला गांव लौट गई. इधर बुधवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. रिपोर्ट आने के बाद बुधवार रात प्रशासन की टीम उसके घर गई और महिला को लाकर रिम्स में भर्ती कराया गया. दूसरी महिला हिंदपीढ़ी की रहने वाली है.



 संक्रमित मजदूर मुंबई और सूरत से लौटे हैं घर 



उधर, गिरिडीह में मिले सभी चार संक्रमित प्रवासी मजदूर हैं. इनमें से एक 39 वर्षीय महिला हैं. तीन डुमरी के रहने वाले हैं, जबकि एक जमुआ निवासी हैं. कुछ दिन पहले ये सभी मुंबई से घर लौटे हैं. जिसके बाद इन सभी को क्वारंटाइन में रखा गया था. साथ ही सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था. बुधवार को चारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कोडरमा में मिले दोनों संक्रमित भी प्रवासी मजदूर हैं. दोनों डोमचांच प्रखंड के रहने वाले हैं. और हाल में सूरत से घर लौटे थे. इन्हें भी क्वारंटाइन में रखा गया था.

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट में झारखंड सरकार को 26 लाख पौधे लगवाने की क्यों सूझी?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading