अपना शहर चुनें

States

रांची के पिठौरिया में 8 वर्षीय बच्चे का अपहरण, 4 दिन से पुलिस तलाश रही सुराग

पुलिस अपहृत बच्चे की सुरक्षित बरामदगी के लिए कोशिश कर रही है.
पुलिस अपहृत बच्चे की सुरक्षित बरामदगी के लिए कोशिश कर रही है.

रांची के पिठौरिया इलाके के कोनकी गांव से 8 साल का बच्चा संदिग्ध तरीके से लापता हो गया. पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण (Kidnapping) किया है.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची (Ranchi) के पिठौरिया थानाक्षेत्र के कोनकी गांव से अपहृत 8 वर्षीय बच्चे का 4 दिन बीत जाने के बाद भी पता नहीं चल सका है. पुलिस (Police) बच्चे की खोजबीन में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें बच्चे को कुछ लोग वैन में ले जाते देखे जा रहे हैं. पुलिस अब वैन के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

शनिवार को डीएसपी नीरज कुमार की अगुआई में पुलिस की एक टीम कोनकी गांव पहुंचकर पीड़ित पिता शहजान अंसारी से पूछताछ की.
इस टीम में मुख्यालय-1 डीएसपी नीरज कुमार के अलावा इंस्पेक्टर असीत कुमार मोदी, कांके थानाप्रभारी इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह और पिठौरिया थानाप्रभारी मिशिल सोरेन शामिल थे. जांच टीम ने गांव में 2 घंटे में पड़ताल की. इससे पहले गांव जाने वाले रास्ते में पड़ने वाले सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला गया. जांच में डॉग स्क्वायड और टेक्निकल टीम की भी मदद ली जा रही है.


डीएसपी नीरज कुमार ने कहा कि जल्द ही अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा. पुलिस को इस मामले में अहम सुराग हाथ लगी है.



अपहृत बच्चे शहनवाज अंसारी के पिता शहजान अंसारी ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन के लिए गांव पहुंची थी. डीएसपी ने जल्द बच्चे के सकुशल बरामदगी का भरोसा दिलाया है.

बता दें कि बीते मंगलवार को कोनकी गांव से 8 साल का शहनवाज अंसारी संदिग्ध तरीके से लापता हो गया. पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज