Home /News /jharkhand /

बड़ी खबर: झारखंड में 14 IPS समेत 865 पुलिसकर्मी हुए कोरोना संक्रमित, पुलिस मुख्यालय में दहशत

बड़ी खबर: झारखंड में 14 IPS समेत 865 पुलिसकर्मी हुए कोरोना संक्रमित, पुलिस मुख्यालय में दहशत

झारखंड में 14 आईपीएस अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड में 14 आईपीएस अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Jharkhand Corona Update: राज्य के विभिन्न जिलों में तैनात 14 आईपीएस अधिकारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें रांची स्थित पुलिस मुख्यालय में दो, जंगल वार फेयर स्कूल नेतरहाट में 2, पीटीसी पद्मा में एक, आईआरबी-5, जैप-5, जैप-6 में एक-एक, गोड्डा, कोडरमा, लातेहार, गढ़वा, रांची, जमशेदपुर और गुमला में एक-एक अधिकारी पदस्थापित हैं.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड में कोरोना बेलगाम होता जा रहा है. ये वायरस बड़ी संख्या में पुलिसवालों को भी अपनी चपेट में ले रहा है. कोरोना की तीसरी लहर में अबतक राज्य के 14 आईपीएस अधिकारी इसकी गिरफ्त में आ चुके हैं. कुल 865 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की सूचना है. इसमें से 341 पुलिसकर्मी स्वस्थ भी हो चुके हैं, जबकि 524 कर्मियों का इलाज चल रहा है.

कोरोना की चपेट में 14 आईपीएस

जानकारी के अनुसार, राज्य के विभिन्न जिलों में तैनात 14 आईपीएस अधिकारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें रांची स्थित पुलिस मुख्यालय में दो, जंगल वार फेयर स्कूल नेतरहाट में 2, पीटीसी पद्मा में एक, आईआरबी-5, जैप-5, जैप-6 में एक-एक, गोड्डा, कोडरमा, लातेहार, गढ़वा, रांची, जमशेदपुर और गुमला में एक-एक अधिकारी पदस्थापित हैं.

3 एएसपी, 14 डीएसपी, 28 इंस्पेक्टर भी संक्रमित

कोरोना संक्रमित होने वाले पुलिस अधिकारियों में 14 आईपीएस के अलावा 3 एएसपी, 14 डीएसपी, 28 इंस्पेक्टर, सूबेदार और मेजर, 94 एसआई एवं सार्जेंट मेजर, 76 एएसआई, 78 हवलदार, 558 आरक्षी और चालक शामिल हैं. पुलिस मुख्यालय ने सभी पुलिसकर्मियों को मास्क और सैनिटाइजर लगाकर कार्य करने को कहा है.

राज्य में एक्टिव केस 31 हजार पार

झारखंड में रविवार को 51,797 सैंपल की जांच में 2776 नए कोरोना संक्रमित मिले, तो 4114 मरीज ठीक भी हुए. इस बीच झारखंड में कोरोना से 4 लोगों की मौत भी हुई. राज्य में अबतक कोरोना से 5203 लोगों की जान जा चुकी है. रविवार को 4114 संक्रमित के कोरोना मुक्त होने के बावजूद राज्य में एक्टिव केस की संख्या 31,747 है.

Tags: Corona Virus, Jharkhand Police, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर