लाइव टीवी

रांची: नकाबपोश अपराधियों ने पेट्रोल पंप से लूटे 9 लाख रुपये

News18 Jharkhand
Updated: October 9, 2019, 1:45 PM IST
रांची: नकाबपोश अपराधियों ने पेट्रोल पंप से लूटे 9 लाख रुपये
नगड़ी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. (सांकेतिक तस्वीर)

मंगलवार रात को हथियार से लैस नकाबपोश अपराधी पेट्रोल पंप पहुंचे और कर्मचारियों से मारपीट कर 9 लाख रुपये लूट लिये

  • Share this:
रांची. नगड़ी थानाक्षेत्र के प्रेमनगर में पेट्रोल पंप (Petrol Pump) से 9 लाख रुपये की लूट (Loot) हो गई. नकाबपोश अपराधियों (Criminals) ने हथियार के बल पर घटना को मंगलवार रात अंजाम दिया. लूटपाट के दौरान कर्मचारियों से मारपीट भी की गई. पेट्रोल पंप प्रबंधन की शिकायत पर नगड़ी थाने में इस सिलसिले में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

बिरसा पेट्रोप पंप के मैनेजर सुनील कुमार साह ने बताया कि सात से आठ हथियारबंद अपराधियों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर 9 लाख 22 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गये.

पेट्रोल पंप में नहीं है सीसीटीवी 

हालांकि पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरा नहीं होने के चलते पुलिस को जांच में परेशानी हो रही है. जानकारी के मुताबिक यह पेट्रोप पंप भाजपा नेता देव कुमार धान का है. इससे पहले भी यहां एक बार लूट की घटना हो चुकी है.

पेट्रोल पंप कर्मियों के अनुसार नवरात्र और दशहरा की छुट्टी के चलते तीन दिन की बिक्री की राशि बैंक में जमा नहीं हो पायी थी. इसलिए 9 लाख 22 हजार रुपया कार्यालय में रखा हुआ था. सभी लुटेरे नकाब पहने हुए थे और हथियारों से लैस थे. लूट के दौरान कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया गया था. पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें- नालंदा से रजरप्पा जा रही बस चरही घाटी पलटी, 3 की मौत 21 लोग घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...