रांचीः पार्टी के बहाने घर बुलाकर मारी गोली, जानिए उधारी के पैसों ने कैसे ली दोस्त की जान


 पार्टी के बहाने दोस्त को घर बुलाकर मारी गोली (सांकेतिक फोटो)

पार्टी के बहाने दोस्त को घर बुलाकर मारी गोली (सांकेतिक फोटो)

Ranchi Crime News: राजधानी रांची में बुधवार की शाम को पैसों का विवाद कुछ इस कदर हावी हुआ कि गोलीबारी की घटना हो गई. इस गोलीबारी में कमल नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

  • Share this:

रांची. राजधानी रांची के गोंदा थाना क्षेत्र में सरेशाम हुई गोलीबारी में एक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. घटना के बाद इलाके के लोग सकते में हैं. वहीं इस हत्या के पीछे युवक के दोस्त का ही नाम सामने आया है. पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है. हत्या के पीछे की वजह मृतक का अपने ही दोस्त को उधार दिए गए पैसे वापस मांगना बताया जा रह रहा है.

भले एक तरफ कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हों, लेकिन अपराध की घटना पर किसी तरह की लगाम नहीं लग पा रही. राजधानी रांची में बुधवार की शाम को पैसों का विवाद कुछ इस कदर हावी हुआ कि गोलीबारी की घटना हो गई. इस गोलीबारी में कमल नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोंदा थाना क्षेत्र के कांके डैम के किनारे हुई इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस को इस हत्याकांड की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई. जिसके बाद वारदात स्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी.

Youtube Video

दोस्त को पुलिस ने दबोचा
रांची के गोंदा थाना इलाके में हुई गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई, वहीं इसे लेकर पुलिस संभावित इलाको में छापेमारी कर रही थी. इसी दरम्यान पुलिस ने मृतक के दोस्त को जो हत्या का आरोपी बताया जा रहा था, उसे रांची के पंडरा इलाके से दबोचा है. आरोपी राहुल को डिटेन कर उससे पूछताछ की जा रही है.

4 लाख रुपए उधार देना बनी हत्या की वजह

अबतक जो बातें आरोपी राहुल से पुलिसिया पूछताछ में सामने आई है, उसके अनुसार मृतक कमल ने राहुल को ऊंचे ब्याज दर पर 4 लाख रुपए उधार दिए थे. जिसे चुकाना राहुल के लिए मुश्किल हो रहा था और इसी वजह से राहुल ने कमल की हत्या की साजिश रची. बुधवार को कमल को पार्टी के बहाने बुलाया और दोनों ने मिलकर शराब और मटन का स्वाद चखा. इसी दरम्यान राहुल ने बन्दूक निकाल कर कमल को गोली मार दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज