रांची के नामकुम से अगवा मुंशी सकुशल लौटा घर

अपहरण की यह वारदात तब हुई थी जब नामकुम के सरवल में मुंशी आकाश रोड निर्माण का काम करा रहे थे.

News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 12:59 PM IST
रांची के नामकुम से अगवा मुंशी सकुशल लौटा घर
अपहृत मुंशी आकाश
News18 Jharkhand
Updated: June 14, 2018, 12:59 PM IST
रांची के नामकुम थाना क्षेत्र से अपहृत मुंशी को पुलिस ने बरामद कर लिया है. गत मंगलवार रात को एक कंसट्रक्शन कंपनी के मुंशी को पांच हथियारबंद अपराधियों ने अपहरण कर लिया था. उसके साथ एक और कर्मचारी को अगवा किया गया. हालांकि वह किसी तरह से अपराधियों के चंगुल से भाग निकला था.

अपहरण की यह वारदात तब हुई थी जब नामकुम के सरवल में मुंशी आकाश रोड निर्माण का काम करा रहे थे. उसी दौरान पांच हथियारबंद अपराधी आए और मुंशी सहित दो लोगों को अगवा कर लिया. लेकिन किसी तरह से एक कर्मचारी अपराधियों के चंगुल से भाग गया. उसी से पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद अपहृत को छुड़ाने का प्रयास पुलिस द्वारा शुरू हुआ.

रांची के ग्रामीण एसपी अजित पीटर डुंगडुंग ने कहा कि इस केस को सुलझाने में तीन थाना प्रभारियों को लगाया गया था. पुलिस की दबिश के चलते अपराधियों ने मुंशी को छोड़ दिया. बुधवार देर रात वह घर लौटकर आ गया. बतौर ग्रामीण एसपी अपराधियों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश जारी है. चूंकि अपराधी अपहृत मुंशी के मोबाइल से ही बात कर रहे थे इसलिए तकनीकी तौर पर उनके बारे में पता लगाने में परेशानी हुई.

(ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

गुमला में आदिवासियों ने की जल्द इस्लाम धर्म अपनाने की घोषणा

गर्मी छुट्टी में रांची से गोड्डा गया छात्र, संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Jharkhand News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर