Home /News /jharkhand /

रांची: बाल सुधार गृह में बाहर से भेजे जाते थे नशे के सामान, ऑन द स्पॉट धराया आरोपी

रांची: बाल सुधार गृह में बाहर से भेजे जाते थे नशे के सामान, ऑन द स्पॉट धराया आरोपी

बाल सुधार गृह में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बाल सुधार गृह में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Ranchi News: शनिवार को बाल कैदियों की डिमांड पर दो युवक गांजा, नशे के टैबलेट, गुटखा, खैनी जैसे नशे के सामान लेकर बाल सुधार गृह के पास पहुंचे. एक बैग में रखकर इन सामानों को अंदर फेंकने लगे. लेकिन इसी दौरान मौके पर तैनात जवान की नजर उनपर पड़ी. और दो में से एक आरोपी को धर दबोचा गया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह के अंदर नशे का सामना फेंकने के मामले में एक आरोपी को बाल सुधार गृह के सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने धर दबोचा. जांच में आरोपी के पास से भारी मात्रा में नशे के सामान बरामद हुए.

रांची स्थित बाल सुधार गृह एक बार फिर सुर्खियों में है. बाल सुधार गृह के अंदर मौजूद बाल कैदी नशे की लत को पूरा करने को लेकर नशे के सामान अंदर मंगाते है. इसकी बानगी एक बार फिर शनिवार को देखने को मिली, जब बाल कैदियों की डिमांड पर दो युवक गांजा, नशे के टैबलेट, गुटखा, खैनी जैसे नशे के सामान लेकर बाल सुधार गृह के पास पहुंचे. एक बैग में रखकर इन सामानों को अंदर फेंकने लगे. लेकिन इसी दौरान सुधार गृह में तैनात जवान की नजर उनपर पड़ी जिसके बाद अलार्म बजाय गया और सुधार गृह की सुरक्षा में लगी क्यूआरटी की टीम ने दो में से एक आरोपी को धर दबोचा. और सदर थाने के हवाले कर दिया.

बाल सुधार गृह में ये कोई पहला मामला नहीं है. पूर्व में भी इस तरह की बातें सामने आई हैं. बाल सुधार गृह के अंदर में शराब पार्टी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसके बाद बाल सुधार गृह की सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम किए गए थे. बावजूद इस तरह की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है.

इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. जिसमें गिरफ्तार आरोपी नशे के सामान अंदर फेंकते नजर आ रहे हैं. दोनों आरोपी स्कूटी पर वहां पहुंचे थे. उनके द्वारा नशे के टैबलेट, गांजा, गुटखा सहित अन्य सामान फेंके गये थे. लेकिन सैफ जवान की तत्परता के चलते एक आरोपी दबोचा गया.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर