• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Ranchi News: रिम्स के ICU से फरार हुआ कैदी, हत्या के मामले में होटवार जेल में था बंद

Ranchi News: रिम्स के ICU से फरार हुआ कैदी, हत्या के मामले में होटवार जेल में था बंद

रांची स्थित रिम्स से फरार हुआ कैदी (फाइल फोटो)

रांची स्थित रिम्स से फरार हुआ कैदी (फाइल फोटो)

Ranchi Crime News: रिम्स से जो कैदी पुलिस की आंख में धूल झोंककर फरार हुआ है उसकी सुरक्षा में दो सिपाहियों को तैनात किया गया था. कैदी रविवार तड़के करीब 4 बजे बेड में बंधे रस्सी को खोलकर हथकड़ी समेत भाग निकला.

  • Share this:

रांची. झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स (RIMS) की सुरक्षा व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़ा हुआ है. रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कैदी (Prisoner) रविवार तड़के फरार हो गया. कृष्ण मोहन हत्या के एक मामले में होटवार जेल (Hotwar Jail) में बंद था. वहां तबीयत खराब होने पर उसे रिम्स लाया गया था. रिम्स के मेडिकल आईसीयू में उसका इलाज चल रहा था.

होटवार जेल से 36 वर्षीय कृष्ण मोहन झा को इलाज के लिए रिम्स लाया गया था. जानकारी के मुताबिक कैदी कृष्ण मोहन मौका पाकर कैदी वार्ड से शौचालय से फरार हो गया. कुछ दिन पहले होटवार जेल से उसे रिम्स लाया गया था. घटना की सूचना मिलते ही रांची पुलिस महकमा अलर्ट हो गया. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन की.

पुलिस के मुताबिक कैदी पेट दर्द की शिकायत के बाद रिम्स के मेडिसिन आईसीयू में एडमिट किया गया था. यहां डॉ. सीबी शर्मा की देखरेख में उसका इलाज चल रहा था. उसे मेडिसिन आईसीयू के बेड नंबर 3611 पर रखा गया था. कैदी की सुरक्षा में दो सिपाहियों को तैनात किया गया था, लेकिन दोनों को चकमा देकर कैदी रविवार तड़के करीब 4 बजे वह बेड में बंधे रस्सी को खोल कर हथकड़ी समेत भाग निकला. उसे बेड पर नहीं देख सिपाहियों ने उसकी खोजबीन शुरू की. लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला. जिसके बाद बरियातू थाने को घटना की सूचना दी गई.

कोयल शंख जोन का पूर्व जोनल कमांडर कृष्ण मोहन झा उर्फ अभय जी उर्फ विकास जी पिछले पांच वर्षों से बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा, होटवार में बंद था, पिछले 22 दिनों से उसका इलाज रिम्स में चल रहा था. वह लीवर संक्रमण से पीड़ित है. उसने मुख्यमंत्री, मुख्य न्यायाधीश को आवेदन भेज कर जान बचाने की गुहार लगायी थी. लोगों से आर्थिक मदद भी मांगी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज