Assembly Banner 2021

थाने की हाजत में आरोपी ने की खुदकुशी, चोरी के केस में हुआ था गिरफ्तार

रांची के रातू थाने में आरोपी ने की खुदकुशी

रांची के रातू थाने में आरोपी ने की खुदकुशी

पत्नी के मुताबिक मृतक निजाम अंसारी को चार दिन पहले गिरफ्तार (Arrest) किया था. और चार दिन से थाने की हाजत में रखा गया था.

  • Share this:
राजधानी रांची के रातू थाने की हाजत में चोरी के आरोपी (Accused) ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कम्बल को फाड़कर फंदा बना लिया और शौचालय के वेंटिलेटर से लटक कर जान दे दी. पुलिस को इसका पता शुक्रवार तड़के चार बजे चला. पत्नी के मुताबिक मृतक निजाम अंसारी को चार दिन पहले गिरफ्तार (Arrest) किया था. और चार दिन से थाने की हाजत में रखा गया था. हालांकि पुलिस का दावा है कि निजाम अंसारी को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक उसने चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार थी.

पत्नी ने आत्महत्या मानने से किया इनकार

हालांकि पत्नी ने बताया कि निजाम अंसारी को पारिवारिक विवाद में चोरी के झूठे केस में फंसाया गया था. और पिछले चार दिनों से उसे थाने की हाजत में रखा गया था. जबकि थाने में एक दिन से ज्यादा रखने का प्रावधान नहीं है. पत्नी ने इस घटना को आत्महत्या मानने से इनकार किया.



लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा था
हालांकि रातू थाना प्रभारी मनोज राय ने कहा कि मृतक ने पूछताछ में चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की थी. चोरी के मामले में पुलिस को उसके ससुर और दो दोस्तों की भी तलाश है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. चोरी गये सामानों की बरामदगी अभी तक नहीं हो पाई है.

ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि निजाम की एक दिन पहले गिरफ्तारी हुई थी. उसे लोगों ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले किया था.

मृतक रातू इलाके में ही किराये के मकान में रहता था. पुलिस के मुताबिक तीन लोगों के साथ मिलकर मृतक ने दिनदहाड़े अपने ही मोहल्ले में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें- धनबाद में पुलिस की पूछताछ से परेशान युवती ने की खुदकुशी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज