होम /न्यूज /झारखंड /

रांची के खादगाड़ा बस स्टैंड में गोली चलने से मची अफरा-तरफी, टेस्ट फायर कर रहा था आरोपी

रांची के खादगाड़ा बस स्टैंड में गोली चलने से मची अफरा-तरफी, टेस्ट फायर कर रहा था आरोपी

पुलिस ने दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दो में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Ranchi News: रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड स्थित शौचालय में हथियार की डिलिवरी लेने के बाद आरोपी शौचालय में ही हथियार का टेस्ट ले रहा था. उसी दरम्यान फायरिंग हो गयी. जिसके बाद शौचालय में अफरा तफरी मच गई.

रांची. रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड में फायरिंग की वारदात से दहशत का माहौल पैदा हो गया. जानकारी मिलने के बाद खादगढ़ा टीओपी पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा. आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के खादगढ़ा बस स्टैंड स्थित शौचालय में हथियार की डिलिवरी लेने के बाद आरोपी शौचालय में हथियार का टेस्ट कर रहा था. उसी दरम्यान हथियार फायर हो गया. जिसके बाद शौचालय में मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई. इसी दरम्यान पुलिस को भी सूचना दी गई. जिसके बाद आरोपी को खादगढ़ा टीओपी पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा. हालंकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है.

वहीं पुलिस के द्वार दबोचे गए आरोपी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. मामले पर शौचालय संचालक सुनील चौधरी ने बताया कि दो लोग थे जो पैसे देकर शौचालय में घुसे थे. उसी दरम्यान फायरिंग की आवाज आई थी. संचालक ने बताया कि उस दरम्यान शौचालय साफ करने वाले लोग शौचालय की सफाई कर रहे थे.

पूर्व में नशे की तस्करी करता था आरोपी

बता दें कि खादगढ़ा बस स्टैंड से कई बार नशे के कन्साइनमेंट को पुलिस ने पकड़ा है. जिस कारण खादगाढ़ा बस स्टैंड हमेशा सुर्खियों में रहता है. बस स्टैंड से प्रतिदिन एक हजार बसों का परिचालन होता है. जिसमें से बिहार सहित आसपास के पड़ोसी राज्यों में जाने वाली बसें शामिल हैं. इसको देखते हुए बस स्टैंड में नशे की स्मेगलिंग की बातें सामने आती हैं. लेकिन अब हथियारों की सप्लाई का चेन भी बस अड्डे में बनता जा रहा है. जो चिंता की बात है. ऐसे में बस स्टैंड में पुलिस की सतर्कता बढ़ाए जाने की जरूरत है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर