शिक्षिका को ब्‍लैकमेल कर वसूले एक लाख रुपए, रिपोर्ट की तो कर दिया एसिड अटैक

आरोपी कई दिनों से शिक्षिका को सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. पीड़िता ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की और उसने शिक्षिका पर एसिड से हमला कर दिया.

News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 1:09 PM IST
शिक्षिका को ब्‍लैकमेल कर वसूले एक लाख रुपए, रिपोर्ट की तो कर दिया एसिड अटैक
सांकेतिक तस्वीर
News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 1:09 PM IST
झारखंड की राजधानी रांची में निजी स्कूल की एक शिक्षिका पर एक एसिड फेंकने का मामला सामने आया है. आरोपी कई दिनों से शिक्षिका को सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. पीड़िता ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो उसने शिक्षिका पर एसिड से हमला कर दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और एसिड हमले करने का मामला दर्ज कर लि‍या है और उसकी तलाश में जुट गई है.

रांची सिटी एसपी वीणापाणी ने बताया कि ओरमांझी के एक निजी स्कूल में कार्यरत शिक्षिका पर तेजाब फेंकने की सूचना मिली है. उन्होंने बताया कि पीड़िता स्कूल में हुए सरस्वती पूजा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रेडियम रोड स्थित अपने आवास पर जा रही थी. इस दौरान उसे ब्लैकमेल करने वाला श्रवण नामक व्यक्ति बूटी मोड़ पर पहले से ही उसका इंजतार कर रहा था. आरोपी ने शिक्षिका को देखते ही उस पर एसिड से हमला कर दिया और फरार हो गया.

पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट्स पर अपलोड करने की धमकी देकर उससे एक लाख रुपए वसूल लिए थे. इसके बाद उसने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत कर दी थी. बताया जा रहा है कि करीब एक सप्ताह पहले दोनों ने इस मामले को आपसी रजामंदी से सुलझा लिया था, लेकिन इसके बाद आरोपी श्रवण शिक्षिका को जान से मारने की धमकी दे रहा था और मौका पाकर श्रवण ने उस पर तेजाब से हमला कर दिया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी से उसकी कई सालों पुरानी जान पहचान थी.



यह भी पढ़ें-  क्लास बंक करने वाले स्टूडेंट्स का नाम बताया तो मॉनिटर पर फेंक दिया एसिड...!

यह भी पढ़ें-  शराब के नशे में उलझे दो दोस्त, एक-दूसरे पर एसिड से किया हमला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर