• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • PM Modi Birthday: अभिनेता रवि किशन ने फेमस पहाड़ी मंदिर में केक काटकर मनाया पीएम का जन्मदिन

PM Modi Birthday: अभिनेता रवि किशन ने फेमस पहाड़ी मंदिर में केक काटकर मनाया पीएम का जन्मदिन

अभिनेता रवि किशन ने पहाड़ी मंदिर में केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया.

अभिनेता रवि किशन ने पहाड़ी मंदिर में केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया.

PM Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर रवि किशन शुक्रवार सुबह रांची के फेमस पहाड़ी मंदिर पहुंचे और केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया.

  • Share this:

    रांची. देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन (PM Modi Birthday) धूमधाम से मनाया जा रहा है. झारखंड में भी बीजेपी नेताओं ने पीएम का जन्मदिन उल्लास के साथ मनाया. इस अवसर पर बीजेपी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने अनोखा अंदाज में केक काटकर पीएम को बधाई दी. रवि किशन इन दिनों रांची में अपनी वेब सीरीज एके-47 की शूटिंग कर रहे हैं.

    पीएम मोदी के जन्मदिन पर रवि किशन शुक्रवार सुबह रांची के फेमस पहाड़ी मंदिर पहुंचे और केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि महादेव ने जिस तरह से यशस्वी प्रधानमंत्री देश को दिया है, इसी तरह आगे भी उनके कार्य निरंतर जारी रहे. देश तरक्की करता रहे. प्रधानमंत्री का जन्‍मदिन मनाने के बाद रवि किशन ने पहाड़ी मंदिर परिसर में गरीबों के बीच मिठाइयों का वितरण कराया.

    वेब सीरीज ‘एके-47’ का कर रहे शूटिंग  

    एंडेमोल शाइन इंडिया के बैनर तले वेब सीरीज एके-47 का निर्माण किया जा रहा है. इस वेब सीरीज की शूटिंग रांची के अलावा रामगढ़ के पतरातू डैम सहित आसपास के लोकेशन में पिछले महीने से चल रही है. इसमें मुख्य किरदार रवि किशन निभा रहे हैं. शूटिंग के सिलसिले में रवि किशन इनदिनों रांची में हैं. यह वेब सीरीज चार पार्ट में बन रही है. इसके पहले पार्ट की शूटिंग फिलहाल चल रही है. इसमें कुल 10 एपिसोड होंगे. इस वेब सीरीज की कई सीन पतरातू डैम में फिल्माई गई. पतरातू डैम के कटुवा कोचा नाव घाट पर शूटिंग हुई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज