Assembly Banner 2021

फिल्म 'फौजी कॉलिंग' का प्रमोशन करने रांची पहुंचे अभिनेता शरमन जोशी, CM हेमंत सोरेन से की मुलाकात

फिल्म फौजी कॉलिंग के कलाकारों ने रांची में सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की.

फिल्म फौजी कॉलिंग के कलाकारों ने रांची में सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की.

Film Fauji Calling Promotion: अभिनेता शरमन जोशी ने बताया कि यह फिल्म एक सत्य घटना से प्रेरित है, जो उरी अटैक से संबंधित है. फिल्म एक फौजी और उसकी फैमिली की इमोशनल कहानी से जुड़ी हुई है.

  • Share this:
रांची. देश के असली हीरो आर्मी जवान और उनकी फैमिली से इमोशनल बॉन्डिंग पर बनी फिल्म 'फौजी कॉलिंग' (Fauji Calling) 12 मार्च को देश के विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उससे पहले फिल्म का प्रमोशन करने रांची पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने सोमवार को सूचना भवन में प्रेसवार्ता कर फिल्म के बारे में बताया.

अभिनेता शरमन जोशी ने बताया कि यह फिल्म एक सत्य घटना से प्रेरित है, जो उरी अटैक से संबंधित है. फिल्म एक फौजी और उसकी फैमिली की इमोशनल कहानी से जुड़ी हुई है. फौजी बॉर्डर पर रहकर हमारे देश की रक्षा करते हैं. अपनी जान की बाजी लगा देते हैं, परंतु फौजी की असली ताकत उनका परिवार होता है. एक फौजी के शहीद होने के बाद उसके परिवार पर क्या बीतती है, किन-किन समस्याओं से उन्हें जूझना पड़ता है, यह इस फिल्म में दिखाया गया है.

निर्देशक आर्यन सक्सेना ने बताया कि यह फिल्म देश के वीर जवानों को समर्पित है. इसमें जवानों की असल जिंदगी दिखाई गई है. एक फौजी जंग में अपना सब कुछ न्योछावर कर देता है, लेकिन जंग के बाद उसके परिवार को किस तरह का संघर्ष करना पड़ता है, यह इस फिल्म में दिखाया गया है.



अभिनेत्री विदिता बाग ने कहा कि हमसब तो स‍िर्फ देशभक्ति की बातें करते हैं, असली देशभक्ति तो उन जवानों की और उनके परिवारों की होती है, जो इसे न‍िभाते हैं.
फिल्म 'फौजी कॉलिंग' में माही सोनी, जरीना वहाब, मुग्धा गोडसे और शिशिर शर्मा भी किरदार निभा रहे हैं. रनिंग मोशन स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड औवेज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग रांची के बुंडू के अलावा पतरातू और आसपास के इलाके हुई. फिल्म के कलाकारों ने रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज