लाइव टीवी

पिपरवार की घटना पर बोले एडीजी- बच्चियों की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या, जांच में सहयोग नहीं कर रहा आरोपी

News18 Jharkhand
Updated: December 13, 2019, 2:24 PM IST
पिपरवार की घटना पर बोले एडीजी- बच्चियों की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या, जांच में सहयोग नहीं कर रहा आरोपी
एडीजी एम. एल. मीणा ने कहा कि आरोपी जांच में पुलिस को ठीक से सहयोग नहीं कर रहा है.

एडीजी (ADG) ने कहा कि चुनाव में पूरा सिस्टम लगे होने के बावजूद चतरा पुलिस (Chatra Police) ने विशेष टीम गठित कर मुख्य आरोप (Main Accused) सोनी मोची को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में जल्द से जल्द जांच पूरी कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

  • Share this:
रांची. चतरा के पिपरवार की घटना को लेकर झारखंड पुलिस के प्रवक्ता एम. एल. मीणा ने कहा कि दोनों बच्चियों (Minor Girls) की दुष्कर्म कर हत्या (Rape and Murder) कर दी गई. ये जघन्य अपराध है. पुलिस ने मुख्य आरोपी (Accused) को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की छानबीन जारी है. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी जांच में पुलिस को ठीक से सहयोग नहीं कर रहा है. हालांकि उससे पूछताछ जारी है. घायल बच्चे के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गुरुवार को ही गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.

एडीजी ने कहा कि चुनाव में पूरा सिस्टम लगे होने के बावजूद चतरा पुलिस ने विशेष टीम गठित कर मुख्य आरोप सोनी मोची को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में जल्द से जल्द जांच पूरी कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

पिपरवार की घटना को लेकर रांची में गुस्सा 

पिपरवार की घटना को लेकर रांची में भी गुस्सा देखा जा रहा है. निर्मला कॉलेज की छात्राओं का कहना है कि इस घटना के आरोपी के साथ भी हैदराबाद जैसा सलूक होना चाहिए. छात्राओं का कहना है कि उन्हें अब दिन में भी घर से निकलने में डर लगता है. वे खौफ के साये में कॉलेज करती हैं.

लापता बच्चे लहूलुहान हालत में जंगल में मिले

चतरा के पिपरवार के येलो कॉलोनी के तीनों बच्चे बुधवार की सुबह 10 बजे घर से साइकिल चलाने निकले थे. लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पिपरवार थाने को दी. घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और आसपास के जंगलों में छानबीन की. लेकिन बच्चे नहीं मिले. गुरुवार सुबह गांववालों को एक बच्चा किरीगड़ा जंगल में मिला. उसे पिपरवार अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्चे से मिली जानकारी के आधार पर बच्चियों को दोपहर बाद जंगल से खोज निकाला गया. दोनों लहूलुहान हालत में मिलीं. उनमें से एक की थोड़ी देर बाद मौत हो गई. जबकि दूसरे ने रिम्स में दम तोड़ा.

मुख्य आरोपी गिरफ्तारपुलिस ने इस मामले में आरोपी सोनी मोची को गिरफ्तार कर लिया है. चतरा एसपी अखिलेश बी वारियार के अनुसार मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है और गंभीरता से जांच की जा रही है. वहीं, ग्रामीणों का आरोप है शिकायत के बावजूद पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया.घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को पिपरवार थाने का घेराव किया और तोड़फोड़ की.

(इनपुट- नौशाद आलम)

ये भी पढ़ें- चतरा: लापता हुए थे तीन मासूम, लहूलुहान हालत में मिले, दो की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 2:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर