Home /News /jharkhand /

रांची में दो दिन के अंदर बिखर गया हंसता-खेलता परिवार, कल 10 साल के बेटे तो आज मां ने कर ली खुदकुशी

रांची में दो दिन के अंदर बिखर गया हंसता-खेलता परिवार, कल 10 साल के बेटे तो आज मां ने कर ली खुदकुशी

पुलिस उनके परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ कर दोनों भाइयों के बारे में जानकारी जुटा रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस उनके परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ कर दोनों भाइयों के बारे में जानकारी जुटा रही है. (सांकेतिक फोटो)

रविवार को 10 वर्षीय बेटे बॉबी ने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. जबकि सोमवार को उसी बाथरूम में मां फंदे से झूलकर जान दे दी.

रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में दो दिन के अंदर एक हंसता-खेलता परिवार बिखर गया. कल 10 साल के बेटे ने खुदकुशी (Suicide) कर ली, तो आज उसके गम में मां ने फांसी लगाकर जान दे दी. घटना रांची के नामकुम इलाके की है. इस घटना से इलाके में मातम का माहौल है. पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक रविवार को रेखा डाडेल के 10 वर्षीय बेटे बॉबी ने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. इस घटना से दुखी मां ने उसी बाथरूम में सोमवार को फंदे से झूलकर जान दे दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

राउरकेला गये थे पति-पत्नी

शनिवार को पति-पत्नी राउरकेला गए हुए थे. घर में दो बेटे और एक बेटी थी. बॉबी सबसे छोटा बेटा था. शनिवार की रात मोबाइल पर टिक टॉक वीडियो अपलोड करने के बाद वह सो गया. और सुबह उठकर घूमने निकल गया. घूमकर घर लौटने पर वह थोड़ा परेशान नजर आया. जिसके बाद वह बाथरूम में चेयर लेकर घुस गया. बहन ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन बॉबी ने किसी तरह बहन को मना लिया और बाथरूम में कुर्सी लेकर चला गया. काफी देर तक जब बॉबी बाहर नहीं निकला तो बहन बाथरूम का दरवाजा खोला तो पाया कि बॉबी फंदे से झूल रहा था. उसकी मौत हो चुकी थी.

बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई मां 

बेटे की मौत की खबर सुनकर पति-पत्नी राउरकेला से घर पहुंचे. लेकिन बेटे की मौत का सदमा मां बर्दाश्त नहीं कर पाई. सोमवार को उसने भी उसी बाथरूम में आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगों के अनुसार बेटे की मौत से रेखा टूट चुकी थी और बार-बार आत्महत्या की बात कह रही थी. पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर